Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअन्यउत्तराखण्ड में नहीं रूक रहे सड़क हादसे! अलग-अलग हादसों में दो की...

उत्तराखण्ड में नहीं रूक रहे सड़क हादसे! अलग-अलग हादसों में दो की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

देहरादून। उत्तराखण्ड में सड़क हादसों पर लगाम नहीं लग रही है। आए दिन हो रहे हादसों से भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं। यातायात नियमों की अनदेखी और तेज रफ्तार के चलते कई लोग अनायास ही काल के गाल में समा रहे हैं। ताजा घटनाक्रम में दो राजधानी दून में अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। पहले हादसे में बालावाला निवासी स्‍कूटी सवार युवक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। दूसरे हादसे में आल्‍टो कार और कंटेनर में भिड़ंत हो गई।
जानकारी के अनुसार कौलागढ़ शादी में गए बालावाला निवासी युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। देर रात वह शादी से अपने घर लौट रहा था तभी अज्ञात वाहन ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। युवक की शिनाख्त गढ़वाली कालोनी बालावाला निवासी ऋषभ के रूप में हुई है और वह रिश्तेदार की शादी में कौलागढ़ गया हुआ था।
वहीं दूसरे हादसे में शारना नदी पुल रामपुर के पास आल्‍टो कार संख्या यूए 07 जे 9006 और कंटेनर संख्या यूके 06 सीबी 6517 का एक्सीडेंट हो गया। पुलिस द्वारा कार सवार घायल बृजेश कुमार वर्मा पुत्र अयोध्या प्रसाद निवासी खारा कालोनी माया रामपुर सहारनपुर उम्र 40 वर्ष व विजयपाल राठौर पुत्र बनारसीदास निवासी फतेहपुर उम्र 45 वर्ष को तत्काल निकालकर 108 की मदद से संयुक्त चिकित्सालय सहसपुर भेजा गया। जहां से दोनों को दून अस्‍पताल रेफर किया गया। यहां इलाज के दौरान बृजेश कुमार वर्मा को मृत घोषित किया गया। विजयपाल राठौर को महंत इंदिरेश अस्पताल रेफर किया गया।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें