पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने अदिवी शेष की मेजर को किया सलाम

Spread the love

टॉलीवुड स्टार अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए अदिवी शेष और उनकी मेजर टीम को शानदार फिल्म बनाने के लिए बधाई दी। मेजर को अच्छी समीक्षा मिली है, जिससे यह हाल ही में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में से एक बन गई है।
अल्लू अर्जुन ने ट्वीट में लिखा है, मेजर फिल्म की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई। दिल को छू लेने वाली फिल्म है। मैन ऑफ द शो अदिवी शेष ने एक बार फिर अपना जादू बिखेरा है। निर्देशक शशि टिक्का का बेहतरीन काम दिख रहा है। खूबसूरती से गढ़ी गई है। दर्शकों को ऐसा हृदयस्पर्शी अनुभव देने के लिए महेश बाबू को बहुत-बहुत बधाई और मेरा

व्यक्तिगत सम्मान। मेजर : एक कहानी जो हर भारतीय के दिल को छू गई है।
अदिवी शेष लोगों से मिलने वाले सभी के प्यार से अभिभूत हैं और फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में दुनियाभर में 13 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। अल्लू अर्जुन के ट्वीट का जवाब देते हुए शेष ने कहा, बिग मैन! आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। क्षनम से लेकर मेजर तक आपका समर्थन, अनुग्रह और दया अविश्वसनीय है। यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत मायने रखता है। आपने पुष्पा को मेरे जन्मदिन (दिसंबर 17) पर उपहार दिया और अब आपने मेजर की सफलता को और भी मधुर बना दिया है।

आदिवासी ने न केवल दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से आकर्षित किया, बल्कि उनके पास अल्लू अर्जुन जैसे उद्योग के दिग्गज भी थे, जिन्होंने मेजर में उनके शक्तिशाली और संवेदनशील प्रदर्शन की प्रशंसा की।
मेजर वह फिल्म है, जो 26/11 के मुंबई आतंकी हमलों में शहीद होने से पहले मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की प्रेरणादायक यात्रा और उनकी बहादुरी की कहानी पेश करती है।


Spread the love