जल्द ही रिलीज होने की संभावना है राणा दग्गुबाती विराट पर्वम की

Spread the love

साउथ स्टार राणा दग्गुबाती और साईं पल्लवी अभिनीत फिल्म विराट पर्वम रिलीज के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की रिलीज की घोषणा निर्माता जल्द ही आधिकाारिक तौर पर करेंगे, परंतु अभी खबरों की मानें तो फिल्म 17 जून 2022 को रिलीज हो सकती है। फिल्म की बात करें तो, ये एक क्रांतिकारी युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित प्रेम कहानी है। फिल्म, जो पिछले साल रिलीज होने वाली थी उस वक्त महामारी की दूसरी लहर के कारण रोकना पड़ा। उसके बाद भी कई सारे करणों की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। विरता पर्वम के निर्माताओं ने फिल्म के प्रीपोनमेंट के बारे में विवरण की घोषणा करते ही फिल्म का प्रचार शुरू करने की योजना बनाई है।

यह फिल्म एक ऐसी लडक़ी की प्रेम कहानी बताई जाती है, जिसे अपने पसंदीदा क्रांतिकारी लेखक से प्यार हो जाता है और युद्ध के बीच उनकी कहानी नीदी नदी ओके कथा के वेणु उदुगुला द्वारा निर्देशित है।
प्रियामणि, नंदिता दास, निवेथा पेथुराज, प्रियामणि, ईश्वरी राव, रवि आनंद, नवीन चंद्रा, जरीना वहाब और अन्य ने इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
सुरेश प्रोडक्शंस और श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर सिनेमाज बैनर के तहत सुरेश बाबू और सुधाकर चेरुकुरी द्वारा निर्मित, फिल्म में सुरेश बोब्बिली का संगीत है।


Spread the love