Friday, June 2, 2023
No menu items!
Google search engine
Homeअन्यरुद्रपुर। लक्ष्मणमूर्छा से लेकर मेघनाद तक की लीला का सुंदर मंचन देख...

रुद्रपुर। लक्ष्मणमूर्छा से लेकर मेघनाद तक की लीला का सुंदर मंचन देख मंत्रमुग्ध हुए दर्शक! समाजसेवी सांगवान ने किया लीला मंचन का शुभारंभ, समाज से एकजुट रहने की अपील

रुद्रपुर। किच्छा रोड पर भदईपुरा रामलीला मैदान में श्री सनातन रामलीला कमेटी भदईपुरा के तत्वाधान में चल रही प्रभु श्रीराम की लीला में मंगलवार की रात लक्ष्मणमूर्छा से लेकर मेघनाद वध तक की लीला का सुंदर मंचन हुआ। इससे पहले प्रभु श्रीराम की लीला का शुभारंभ मुख्य अतिथि समाजसेवी चौधरी प्रदीप सांगवान, विशिष्ट अतिथि राजीव वर्मा, ओमप्रकाश वर्मा, विनीत चौधरी समेत अन्य अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

इस मौके पर मुख्य अतिथि श्री सांगवान ने प्रभु श्रीराम के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनके बताए मार्ग पर चलने, समाज को एकजुट रहने और भाईचारा बनाए रखने की अपील की। मुख्य अतिथि ने कमेटी को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता विनीत चौधरी ने की। कमेटी के लोगों ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इसके बाद रामलीला का मंचन हुआ। प्रभु श्रीराम लीला का मंचन बरेली के कलाकार कर रहे। इस मौके पर कमेटी अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह राघव, उपाध्यक्ष अनुभव चौधरी, हिमांशु शुक्ला, महामंत्री राजपाल यादव, प्रेम पाल, स्टेट मंत्री चंद्रपाल यादव, पप्पू श्रीवास्तव, विजय यादव, सतीश वर्मा, अनिकेत वाग, रामदास यादव समेत अन्य लोग मौजूद थे। उपाध्यक्ष अनुभव चौधरी ने बताया कि प्रभु श्रीराम लीला को देखने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। बताया कि आज दशहरा पर्व बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें