Tuesday, April 23, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडपौड़ी हादसे में घायलों को 50 हजार और मृतकों को 2-2 लाख...

पौड़ी हादसे में घायलों को 50 हजार और मृतकों को 2-2 लाख रूपये के मुआवजे की घोषणा

रिपोर्ट – राकेश पंत /कोटद्वार

पौड़ी। बीरोखाल बस हादसे मे घायल हुए मरीजों से कोटद्वार बेस अस्पताल मिलने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुँचे, जहां उन्होंने घायलों का हाल जाना। सीएम धामी के साथ हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक भी मौजूद रहे। साथ ही मुख्यमंत्री ने घायलों को हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया और हादसे मे मरे लोगों के परिजनों के लिए 2 लाख और घायलों को 50000 रूपये देने की घोषणा की।

आपको बता दें, पौड़ी गढ़वाल के बीरोंखाल इलाके में करीब 46 से 50 लोगों को ले जा रही एक बस के खाई में गिर गई। बस दुर्घटना में 25 लोगों की मृत्यु हो गई। आज सीएम धामी और पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक सिमड़ी गांव में हुई बस दुर्घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान सीएम ने डीएम डा.विजय कुमार जोगदंडे और उपस्थित कार्मिकों से दुर्घटना की संपूर्ण जानकारी ली। साथ ही मामले में जिलाधिकारी ने बस हादसे के मजिस्ट्रीयल जांच के आदेश भी जारी कर दिये हैं।

सीएम धामी व पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने रेस्क्यू कर रहे एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, फायर ब्रिगेड, स्थानीय पुलिस, राजस्व पुलिस और इस कार्य में लगे विभिन्न विभागीय कार्मिकों को तेजी से रेस्क्यू कार्य करने के निर्देश दिए। उन्होंने स्थानीय प्रशासन को घायलों का त्वरित और समुचित उपचार करने के निर्देश दिए। सीएम ने प्रभावित लोगों से मुलाकात की। उन्होंने कहा जरूरत पड़ी तो घायलों को हायर सेंटर रेफर करने के लिए हेलीकॉप्टर भी तैनात किया जाएगा।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें