Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअन्यअंकिता हत्याकाण्डः मुख्य आरोपित पुलकित का परिवार भूमिगत! पिता के नेपाल भागने...

अंकिता हत्याकाण्डः मुख्य आरोपित पुलकित का परिवार भूमिगत! पिता के नेपाल भागने की चर्चाओं ने पकड़ा जोर, नहीं थम रहा लोगों का आक्रोश

हरिद्वार। अंकिता हत्याकाण्ड को लेकर लोगों में खासा रोष देखने को मिल रहा है। मैदान से लेकर पहाड़ तक जहां लोग सड़कों पर उतर रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। रोष के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। चर्चा है कि घटना के बाद मुख्य आरोपित पुलकित आर्या का परिवार भूमिगत हो गया है। चर्चाएं तो यहां तक हैं कि पुलकित के पिता डॉ. विनोद आर्या नेपाल भाग गए हैं।
ज्वालापुर आर्यनगर स्थित उनके घर और शोरूम पर लगा स्वदेशी आयुर्वेद फार्मेसी का बोर्ड भी उतार दिया गया है। ऐसा बताया जा रहा है कि सुरक्षा कारणों से परिवार के सदस्यों को कुछ दिन के लिए रिश्तेदारी में मुजफ्फरनगर भेजा गया है। बता दें कि अंकिता भंडारी हत्याकांड का पर्दाफाश होने के बाद भी पुलकित के पिता डा. विनोद आर्या अपने बेटे को सीधा-साधा बताने में जुटे रहे। तीन दिन पहले घर से जाने के दौरान मीडियाकर्मियों से बातचीत में विनोद आर्या ने अंकिता के साथ-साथ पुलकित आर्या के लिए भी इंसाफ की मांग की थी। इधर हत्याकांड को लेकर विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला जारी है। पहाड़ी महासभा सहित कई संस्थाओं ने पुलकित के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किए, इसलिए परिवार खुद को असुरक्षित मान रहा था। परिवार के अधिकांश सदस्यों ने तीन दिन पहले ही ज्वालापुर आर्यनगर स्थित घर छोड़ दिया था।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें