Thursday, October 5, 2023
No menu items!
spot_imgspot_img
Homeप्रशासनKhatima| तहसील प्रशासन द्वारा बाजार रोड से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू

Khatima| तहसील प्रशासन द्वारा बाजार रोड से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू

ऊधम सिंह नगर जनपद के खटीमा में सड़क पर अतिक्रमण करने वालो पर कार्यवाही शुरू हो गई है। 

खटीमा शहर में पुरानी तहसील रोड पर दुकानों के आगे सड़क पर फड़ और ठेले लगाने वालों की वजह से अतिक्रमण की स्थिति पैदा हो गई है, जिसके चलते हर समय जाम की स्थिति बनी रहती है और पैदल चलने वालों को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। 

आपको बता दें कि तहसील और पुलिस प्रशाशन द्वारा लगातार अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाता रहाहै लेकिन कुछ दिन बाद स्थिति जस की तस हो जाती है। प्रशाशन के नियम कानून की धज्जियां उड़ाते हुए अतिक्रमणकारी बेखौफ फड़ और ठेले लगाना शुरू कर देते हैं। इसी क्रम में आज भी खटीमा तहसील प्रशाशन द्वारा खड़ंजा बाजार में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। जिस पर मौके पर पहुंचें खटीमा प्रभारी तहसीलदार यूसुफ अली ने दुकानों के आगे अतिक्रमण कर रहे लोगो को जमकर फटकार लगाई और साथ ही चेतावनी भी दी कि अगर कोई भी सड़क पर अतिक्रमण करता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी और साथ ही जुर्माना भी लगाया जाएगा। 

वहीं खटीमा प्रभारी तहसीलदार यूसुफ अली ने बताया कि सब्जी मंडी और खंडजा मार्केट में आज अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि भविष्य में यदि कोई अतिक्रमण करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई के साथ ही जुर्माना वसूला जाएगा।  

अब देखना ये होगा कि तहसील प्रशाशन की इस चेतावनी को अतिक्रमण कर रहे दुकानदार कितना अमल में लाते है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें