Monday, June 24, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउधम सिंह नगरब्याज ना देने पर निर्वस्त्र करके नागिन डांस कराया, उधम सिंह नगर...

ब्याज ना देने पर निर्वस्त्र करके नागिन डांस कराया, उधम सिंह नगर में चौंकाने वाला मामला

ऊधमसिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में ब्याज न चुकाने के नाम पर उत्पीड़न की एक और घटना ने मानव जाति को पूरी तरह से बेइज्जत कर दिया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पीड़ित को नग्न करके सिर्फ इसलिए पीटा जा रहा है क्योंकि उसने ब्याज नहीं चुकाया था। वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद ही आग की तरह फैला। खबरों के अनुसार मामला एक वित्तीय लेनदेन का है और उधार लेने वाला जब ब्याज चुकता नहीं कर पाई तो उधार देने वाले ने ऐसा कुकृत्य कर डाला।

वायरल हुए इस वीडियो को जब हमने देखा तो पता चला कि कुछ लोग एक व्यक्ति को कपड़े निकाल कर बुरी तरीके से मार रहे हैं और उसके बाद एक फिल्मी सॉन्ग पर जोर जबरदस्ती करके उससे नागिन डांस भी करवा रहे हैं। व्यक्ति बुरी तरीके से रोते होते हुए जबरन डांस करने पर मजबूर है।

1 मिनट से लंबे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पीड़ित व्यक्ति के शरीर में पिटाई के निशान दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही यह मामला शहर में चर्चा का विषय बन चुका है। मामला अब थाने में पहुंच चुका है जहां पर पीड़ित ने बताया है कि वह आनंद विहार कॉलोनी तीन पानी डाम के पास एक दुकान चलाता है।

पीड़ित का आरोप है कि उक्त आरोपी अपराधिक किस्म के हैं और लोन देकर ब्याज के चक्कर में लोगों को फंसाते हैं और फिर बाद में मारपीट और नग्न अवस्था वाले वीडियो बनाकर उनको ब्लैक मेल करते हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें