Monday, June 24, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडबेरोजगारी और कारोबार फेल होने से आहत युवक ने की आत्महत्या

बेरोजगारी और कारोबार फेल होने से आहत युवक ने की आत्महत्या

उत्तराखंड के नैनीताल जनपद से एक बाई और दुखद खबर सामने आई हैं। यहां कारोबार फेल हो जाने और बेरोजगारी से परेशान एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि युवक का शव पहाड़ी के नीचे खाई से बरामद हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कारोबार फेल हो जाने और बेरोजगारी से परेशान युवक ने भीमताल में जान दे दी। पहाड़ी के नीचे शव मिला है। पूरे मामले में पुलिस ने युवक के शव को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस अब जांच में जुटी हुई है। मामले में पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही बताया जा सकेगा कि घटना के पीछे क्या कारण रहे। बताया जा रहा है कि बैलपड़ाव निवासी 36 वर्षीय हरीश सिंह मेहरा पुत्र पूरन मेहरा ग्राम बंदर गौड़ा रोजगार नहीं मिलने से परेशान था। कुछ माह पहले हल्द्वानी में फास्ट फूड का ठेला लगाकर वो अपनी आजीविका चला रहा था। लेकिन कारोबार फेल होने के बाद से वो निराश था। ऐसी आशंका है कि इसी निराशा में उसने आत्मघाती कदम उठा लिया होगा।

जानकारी के अनुसार हरीश मेहरा शनिवार शाम को अचानक बिना बताए ही स्कूटी लेकर घर से लापता हो गया। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी पुलिस में दर्ज कराई थी। जांच में पता चला कि हरीश की अंतिम लोकेशन शनिवार शाम को भीमताल मार्ग स्थित बोहराकून के पास सुसाइड प्वाइंट के पास मिली थी।

पुलिस और एसडीआरएफ की टीम बेहराकून स्थित सुसाइड प्वाइंट पर पहुंची। वहां उन्हें एक स्कूटी खड़ी मिली।एसडीआरएफ ने खाई में उतरकर खोजबीन की कई घंटे की मशक्कत के बाद हरीश मेहरा का शव खाई से बरामद हुआ। हरीश मेहरा के भाई मनोज के मुताबिक उसका भाई बेरोजगार होने के कारण कुछ समय से परेशान था। परिजनों के मुताबिक युवक हल्द्वानी में एमबीपीजी कॉलेज के सामने फूड वैन में अपना व्यवसाय करता था। कुछ दिन बाद व्यवसाय बंद हो गया। इसके बाद उसने कुछ अन्य कार्य करने का भी प्रयास किया, पर सफल नहीं हो पाया। वही पुलिस का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। हरीश की पत्नी और दो बेटियां हैं। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें