Saturday, March 2, 2024
No menu items!
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडइंदिरा-राजीव वाले बयान पर गणेश जोशी की फजीहत! पार्टी अध्यक्ष ने भी...

इंदिरा-राजीव वाले बयान पर गणेश जोशी की फजीहत! पार्टी अध्यक्ष ने भी किया किनारा,हरीश रावत ने भी किया पलटवार

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के बयान पर उत्तराखंड में सियासत गर्म है। जहां एक ओर कांग्रेस के नेता उन पर हमलावर हैं तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने उनके दिए बयान से किनारा कर लिया है। जिससे गणेश जोशी अपने दिए बयान से अलग-थलग पड़ गए हैं। ये पहला मौका नहीं है जब उन्होंने इस तरह का बयान दिया हो वो पहले भी अपने बयानों से सुर्खियों में रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी इंदिरा और राजीव गांधी की शहादत को एक्सीडेंट बताने वाले बयान को लेकर अलग-थलग पड़ते जा रहे हैं। पार्टी के नेताओं का कहना है कि वो गणेश जोशी के बयान से इत्तेफाक नहीं रखते हैं। वहीं कांग्रेस नेता गणेश जोशी के इस बयान से बख्शने के मूड में नहीं हैं और लगातार हमलावर हैं। अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने उनके बयान से साफ किनारा कर लिया है। महेंद्र भट्ट का कहना है कि यह उनका निजी बयान है। पार्टी से इसका कोई लेना-देना नहीं है। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या पर राज्य के मंत्री गणेश जोशी की टिप्पणी से पार्टी सहमत नहीं है जिससे साफ है कि गणेश जोशी के बयान पर पार्टी ने भी उनसे पल्ला झाड़ दिया है।

आपको बता दे बीते दिनों कांग्रेस नेता हरीश रावत ने गणेश जोशी के बयान पर उनको जमकर घेरा था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा कि बीजेपी के नेता के इस बयान की प्रत्येक प्रबुद्ध देश के लिए समर्पित राष्ट्रभक्त को निंदा करनी चाहिए कि इंदिरा गांधी और राजीव गांधी जी की शहादत को उन्होंने एक हादसे का परिणाम बताया है। हरीश रावत यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा कि कल यह भाजपा के नेता, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और सुभाषचंद्र बोस की मौत को भी हादसे का परिणाम बताएंगे। इनके दिमाग से सत्ता के मद को उतारने की आवश्यकता है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें