Thursday, July 18, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeराजनीतिHarish Rawat का अलग अंदाज,कसरत करते हुए दी होली की बधाई

Harish Rawat का अलग अंदाज,कसरत करते हुए दी होली की बधाई

आज प्रदेश और देश भर में भारतीय होली पर्व पर रंगों से खेल रहे हैं तो वही उत्तराखंड की राजनीति भी रंगों से मेहरूम नहीं है।

अपने सोशल मीडिया में वीडियो शेयर करते हुए हरीश रावत (Harish Rawat) ने लोगों को होली की बधाई दी। वीडियो में हरीश रावत (Harish Rawat) कसरत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। होली की बधाई देते हुए हरीश रावत (Harish Rawat) ट्रेडमिल में चल रहे हैं।

होली की बधाई देते हुए उन्होंने यह भी बताया कि आज सुबह भाजपा पर उन्होंने रंग की एक पिचकारी मारी है। उनकी यह बात दरअसल उनके ही द्वारा शहर के एक फेसबुक पोस्ट पर इशारा कर रही थी।

हरीश रावत ने दी ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए होली की बधाई

आज सुबह फेसबुक पर भाजपा पर मुस्लिम यूनिवर्सिटी के आरोप पर वार करते हुए उन्होंने लिखा था कि- भाजपा की दुष्प्रचारक ब्रिगेड, जिस तरीके से मुस्लिम यूनिवर्सिटी को लेकर एक झूठ को गढ़ने के बाद अब उस झूठ के चारों तरफ विद्वेष ताना-बाना बुन रही है। मुझे, वो यह सिद्ध करने पर लगे हैं कि जो उनका वर्तमान बहुमत है, वह मुस्लिम यूनिवर्सिटी के दुष्प्रचार के गर्भ से पैदा हुआ है। कब तक दुष्प्रचार के गर्भ से सरकारें बनेंगी! उपनल सहित हजारों सरकारी पदों पर आरूढ़ नौजवानों का भविष्य चौपट दिखाई दे रहा है, पर्यावरण की रक्षा, एक स्वस्थ शहरी विकास की नीति, महंगाई, बेरोजगारी, विकास, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी कई-कई स..स..स..स समस्याएं हैं, कब चुनाव परिणामों का कारक बनेगी! काश हम अपने जीवन काल में ऐसा कर पाएं, लगे रहो मुन्ना भाई! बुरा न मानो होली है, आप सबको होली की बहुत-बहुत बधाई।”

मालूम हो कि चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा ने लगातार हरीश रावत (Harish Rawat) पर उत्तराखंड में मुस्लिम यूनिवर्सिटी स्थापित करने का आरोप लगाया था और इस वजह से सोशल मीडिया में हरीश रावत (Harish Rawat) की किरकिरी भी हो गई थी। अपने विधानसभा क्षेत्र लाल कुआं से हारने के बाद हरीश रावत (Harish Rawat) ने इस आक्षेप पर जमकर प्रहार किया और अभी भी वह कह रहे हैं कि इसी एक आरोप की वजह से उनकी हार हुई और भाजपा को बहुमत प्राप्त हुआ।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें