Thursday, April 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअन्यउत्तराखण्ड ब्रेकिंगः सीएम धामी का चंपावत से चुनाव लड़ना तय! दो दिन...

उत्तराखण्ड ब्रेकिंगः सीएम धामी का चंपावत से चुनाव लड़ना तय! दो दिन बाद तमाम अटकलों पर लग सकता है विराम, गहतोड़ी देंगे इस्तीफा

देहरादून। सीएम धामी के चुनाव लड़ने को लेकर चल रही अटकलों पर दो दिन बाद विराम लग सकता है। हांलाकि अभी तक जो संकेत मिल रहे हैं उससे लगभग साफ हो गया है कि सीएम धामी चंपावत विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव लड़ सकते हैं और विधायक कैलाश गहतोड़ी इस्तीफा देंगे। बता दें कि गहतोड़ी ने सबसे पहले सीएम धामी के लिए सीट छोड़ने का ऐलान किया था। अब बताया जा रहा है कि वह एक-दो दिन में विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा देकर सीएम धामी को इस सीट से चुनाव लड़ायेंगे। फिलहाल उपचुनाव को लेकर सियासी हलकों में चर्चाओं का बाजार गर्म है। 
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री बनने के बाद धामी का पहला राजनीतिक दौरा भी चंपावत विधानसभा क्षेत्र का हुआ तो उनके वहां चुनाव लड़ने की संभावनाओं को बल मिला। पिछले दिनों मुख्यमंत्री नई दिल्ली पहुंचे थे, जहां उन्होंने केंद्रीय नेताओं से मुलाकात की और उनके सामने पूरी रिपोर्ट रखी। वहीं इस मामले में सीएम धामी ने कहा कि मैंने केंद्रीय नेतृत्व के समक्ष रिपोर्ट रख दी है। आने वाले दिनों में तस्वीर साफ हो जाएगी। 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें