Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअन्यउत्तराखण्ड बिग ब्रेकिंगः आरएसएस नेता की अभद्र टिप्पणी से भड़का आक्रोश! हाईवे...

उत्तराखण्ड बिग ब्रेकिंगः आरएसएस नेता की अभद्र टिप्पणी से भड़का आक्रोश! हाईवे पर लगाया जाम, नारेबाजी के बीच रायवाला थाना घेरा

देहरादून। अंकिता और उसके परिजनों पर आरएसएस पदाधिकारी द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी से भड़का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज भारी संख्या में एकत्रित हुए ग्रामीणों ने रायवाला थाने का घेराव किया। इस दौरान आरएसएस पदाधिकारी पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की गयी। मौके पर थाना प्रभारी के खिलाफ भी नारेबारी कर विरोध किया गया। आरोप लगाया कि पुलिस आरएसएस पदाधिकारी को शह दे रही है। इस दौरान हाईवे पर सांकेतिक जाम भी लगाया गया, जिससे दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी-लंबी लाइनें लग गईं।
बता दें कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के विभाग प्रचार प्रमुख विपिन कर्णवाल की ओर से दिवंगत अंकिता भंडारी के परिवार पर की गई अभद्र टिप्पणी से सोशल मीडिया पर घमासान मच गया। लोग आरएसएस नेता की टिप्पणी पर भड़क गए और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। विरोध के बीच आरएसएस नेता ने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी। उन्होंने अपनी सफाई में एक वीडियो डाला, जिसमें अंकिता के पिता पर अभद्र नारे-टिप्पणी करते हुए दिखाया गया है। कर्णवाल के बयान से संघ पदाधिकारियों की स्थिति भी असहज हो गई। संघ नेता के खिलाफ अलग-अलग थानों में तहरीर देकर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें