Saturday, March 2, 2024
No menu items!
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeराष्ट्रीयसिद्ध मूसेवाला की हत्या मामले में नामजद लॉरेंस बिश्नोई को कड़ी सुरक्षा...

सिद्ध मूसेवाला की हत्या मामले में नामजद लॉरेंस बिश्नोई को कड़ी सुरक्षा के बीच खरड़ से मानसा अदालत में किया गया पेश

पंजाब। पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए लॉरेंस बिश्नोई की बीते दिन रिमांड खत्म हो गई है, जिसके बाद उसे खरड़ से मानसा की अदालत में कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया है, वहीं अब लॉरेंस बिश्नोई की रिमांड को पांच दिन तक और बढ़ा दिया गया है। जानकारी के अनुसार सिद्धू मूसेवाला कत्ल मामले में नामजद किए लॉरेंस बिश्नोई को 15 जून को पुलिस मानसा लेकर आई थी, जिसे अल सुबह पौने पांच बजे के करीब अदालत में पेश किया गया था।

मंगलवार को एक हफ्ते का रिमांड खत्म होने के बाद लॉरेंस बिश्नोई को दो बुलेट प्रूफ गाड़ियों समेत अन्य कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच रात साढ़े नौ बजे बजे मानसा के सिविल अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए लाया गया। अदालत में पेश करने के दौरान पुलिस ने दोनों स्थानों के आसपास के 200 मीटर क्षेत्र को सील कर दिया था।

पुलिस ने मांगा था 10 दिन का रिमांड
रात करीब 10 बजे लॉरेंस बिश्नोई को कड़ी सुरक्षा के बीच मानसा में ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया। पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई से अब तक हुई पूछताछ के बाद मिले सुराग और अन्य सुराग जुटाने के लिए 10 दिन का रिमांड मांगा था। अब दोबारा उसे 27 जून को मानसा की अदालत में पेश किया जाएगा।
फरीदकोट जेल से गैंगस्टर को प्रोडक्शन वारंट पर लाई मानसा पुलिस
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में मानसा पुलिस एक गैंगस्टर को फरीदकोट जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। फरीदकोट जेल में बंद सुखजीत सिंह निवासी जीवन सिंह वाला को मानसा पुलिस ने अदालत में पेश किया। वहां से उसे 26 जून तक रिमांड पर मानसा पुलिस सौंपा गया है। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर सुखजीत सिंह से कई अहम सुराग हाथ लगने की संभावना है। सुखजीत के संबंध गैंगस्टरों से होने की सूचना पुलिस को मिली है। इसके आधार पर उक्त कार्रवाई की गई है। 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें