Sunday, June 23, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनगीत हम नशे में तो नहीं का तुलसी कुमार लेकर आईं कोरोना...

गीत हम नशे में तो नहीं का तुलसी कुमार लेकर आईं कोरोना लोफी रीवर्ब वर्जन

तुलसी कुमार द्वारा गाया गया भूल भुलैया 2 का लोकप्रिय रोमांटिक ट्रैक हम नशे में तो नहीं का लोफी रीवरब संस्करण बुधवार को जारी हुआ है। हिट मशीन प्रीतम द्वारा रचित गीत अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखा गया है।
तुलसी कुमार ने कहा, हम नशे में तो नहीं एक सुंदर गीत है जिसने इस लोफी गायन को पूरी तरह से गाया है। सेट, वाइब, संगीत वीडियो और इसके भीतर के सभी तत्व सुपर स्वप्निल हैं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।
लोफी संगीत कई वर्षों से है, लेकिन हाल के दिनों में इसकी लोकप्रियता में विस्फोट हुआ है। नवीनतम गायन की व्यवस्था लिजो जॉर्ज ने की है।

गाने की रचना करने वाले प्रीतम ने एक बयान में कहा, तुलसी कुमार ने अपने स्वर और सुरीली आवाज के साथ इस ट्रैक को एक विशेष गुण दिया है। आगे देखें कि दर्शक इस संस्करण पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं।
ट्रैक का संगीत वीडियो, सुमित बरुआ द्वारा परिकल्पित और निर्देशित, एक उत्कृष्ट पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट किया गया है, जो वसंत की याद दिलाता है।
निर्माता भूषण कुमार ने उल्लेख किया, भूल भुलैया 2 का रोमांटिक ट्रैक हम नशे में तो नहीं दर्शकों द्वारा बहुत अच्छी तरह से स्वीकार किया गया था। हमने तुलसी कुमार की भावपूर्ण आवाज में प्रेम गीत के इस अनप्लग, रीवरब संस्करण के साथ उन्हें आश्चर्यचकित करने का फैसला किया।
हम नशे में तो नहीं (लोफी रिवाइब्ड) टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें