Wednesday, April 17, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजन47 साल की उम्र में भी दिलो की धडक़ने बढ़ा देती है...

47 साल की उम्र में भी दिलो की धडक़ने बढ़ा देती है रवीना टंडन

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन न सिर्फ बेहद खूबसूरत हैं बल्कि फिट भी हैं। 47 साल की रवीना कई नई अभिनेत्रियों पर भारी हैं। रवीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। देखिए ‘मस्त-मस्त गर्ल’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं।
रवीना टंडन ने 90 के दशक में अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी। ‘पत्थर के फूल’, ‘लाडला’, ‘मोहरा’ जैसी फिल्मों में काम कर उन्होंने दर्शकों को अपना दीवाना बनाया। गॉर्जियस रवीना के लिए यह कहा जा सकता है कि ‘उम्र तो बस एक नंबर है’।
बॉलीवुड में ‘मस्त-मस्त गर्ल’ के नाम से मशहूर रवीना टंडन 47 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती हैं।

रवीना टंडन का लेटेस्ट लुक देखकर फैंस दंग रह गए हैं। सफेद रंग की झिलमिलाती पोशाक में अभिनेत्री का मनमोहक अभिनय दिल दहला देने वाला है।
इस ड्रेस में रवीना टंडन बेहद आकर्षक लग रही हैं। खूबसूरत एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रवीना ने बोल्ड मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा है।
शिमरी फुल स्लीव्स ब्लाउज़ और शिमरी पैंट के साथ काफ्तान स्टाइल टॉप रवीना टंडन की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

वहीं, येलो कलर की इस ड्रेस में देखिए ओवरऑल येलो आउटफिट में रवीना का लुक कमाल का है. कानों में हाई पोनीटेल और हूप्स पूरे लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।
रवीना टंडन हर तरह की ड्रेस में खूबसूरत लगती हैं। फ्लोरल प्रिंट की इस साड़ी में देखिए एक्ट्रेस कितनी ग्रेसफुल लग रही हैं।

हाई हील्स सैंडल के साथ ग्रीन मिडी ड्रेस में रवीना टंडन कमाल की लग रही हैं। रवीना टंडन कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। वेब सीरीज के अलावा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘केजीएफ 2’ में एक्ट्रेस के काम की काफी तारीफ हो रही है.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें