Monday, June 24, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनमसूरी पहुचे मशहूर गायक लकी अली, कहा संगीत में सात सुर है...

मसूरी पहुचे मशहूर गायक लकी अली, कहा संगीत में सात सुर है आठवें सुर की कर रहे खोज

मसूरी में  कान्वेंट आफ जीसस एंड मैरी हैम्पटन कोर्ट स्कूल के सौ साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में गायक लकी अली की अपने गीतों से सभी मौजूद श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। 

पत्रकारों से वार्ता करते हुए लकी अली ने बताया कि उन्होने कक्षा 6 तक कान्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी हैम्पटन कोर्ट स्कूल में प्रारंभिक शिक्षा ग्रहण की उसके बाद वह मसूरी सेट जार्ज स्कूल पढने के लिये चले गए। उन्होंने कहा कि स्कूल को 100 साल पूरे हो गए है परन्तु अभी भी उनके समय की चीजें मौजूद है जिसको देखकर उनको काफी प्रसंता हुई। उन्होने कहा कि स्कून अपग्रेड के साथ 12 कक्षा तक हो गया है जो प्रसंता की बात है वह स्कूल में शिक्षा देने को लेकर नई तकनीक अपनाई जा रही है जिसका फायदा बच्चों को मिल रहा है।  पत्रकारों से बातचीत में लकी अली ने कहा कि जंग किसी समस्या का समाधान नहीं है। अगर समस्या को बैठकर सुलझा लिया जाए तो इससे बेहतर कुछ नहीं है। युद्ध से मात्र विनाश होता है । 

.उन्होंने कहा वह दुआ कर रहे है कि युद्ध में विराम लगे और सभी लोग अमन शांति से अपना जीवन व्यतीत करे। उन्होंने कहा कि संगीत को कई गायक और संगीतकार अलग अगल तरीके से प्रस्तुत कर रहे है परन्तु संगीत में सात सुर होते है और आठवे सूर की सभी संगीतकार, गायक खोज कर रहे है उसमें वह भी शामिल है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें