Friday, March 29, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडदेहरादून का फैशन रियलिटी शो कुट्यौर एंड प्रेट लाइफस्टाइल फैशन वीक की...

देहरादून का फैशन रियलिटी शो कुट्यौर एंड प्रेट लाइफस्टाइल फैशन वीक की शूटिंग जल्द होगी शुरू

लाइफस्टाइल फैशन वीक में देहरादून सहित देश भर से प्रतिभागी लेंगे हिस्सा

देहरादून। एमटीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले टेलीविज़न फैशन वीक, देहरादून के कुट्यौर एंड प्रेट लाइफस्टाइल फैशन वीक की शूटिंग अगस्त 2022 से शुरू होने वाली है। इस शो की जानकारी साझा करने हेतु देहरादून के सोय एंड सालसा बार एंड लाउंज में आज एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गयी। कुट्यौर एंड प्रेट लाइफस्टाइल फैशन वीक एमटीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा, और अपलाइव ऐप पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा, जिसमे सभी प्रतिभागी शूटिंग के दौरान अपलाइव पर लाइव जाएंगे।

शो के निर्देशक, देहरादून के विनायक शर्मा ने बताया, “कुट्यौर एंड प्रेट लाइफस्टाइल फैशन वीक एक टीवी फैशन शो है जो देश भर के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनरों और प्रतिभाशाली मॉडलों को एक मंच प्रदान करने का काम करेगा और जिसके द्वारा सम्पूर्ण देश उनकी प्रतिभा को जान पाएगा। इस शो में देहरादून और उत्तराखंड के साथ साथ देश भर से प्रतिभाशाली युवा भाग लेंगे।”

शो की निर्देशक हल्द्वानी की मोनिका खेरा के मुताबिक यह शो रियलिटी के साथ-साथ फैशन रनवे भी होगा है। इस लग्जरी लाइफस्टाइल फैशन वीक में 3 एपिसोड + 3 रिपीट एपिसोड होंगे जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 18 एपिसोड के साथ एमटीवी पर प्रसारित किए जाएंगे। वहीं शो के सह-निर्माता विनीत शर्मा ने बताया कि कुट्यौर एंड प्रेट लाइफस्टाइल फैशन वीक का लाइव स्ट्रीमिंग पार्टनर अपलाइव एप है जो शूट के दौरान कुछ पलों को अपनी एप पर लाइव दिखाएगा।

शो के बारे में जानकारी साझा करते हुए, शो के निर्माता हल्द्वानी के अभिषेक खेरा ने बताया, “यह शो महत्वाकांक्षी मॉडलों को अपना टैलेंट दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करने और रैंप पर अपनी कला का प्रदर्शन करने हेतु अवसर प्रदान करेगा। यह एक ऐसा शो है जहां पहली बार पूरा देश एक साथ एक ही स्क्रीन पर इन प्रतिभाओं को एक साथ देख पाएगा। यह आयोजन फैशन उद्योग को एक नई दिशा देने वाला है।”

आगे बताते हुए, अभिषेक ने कहा, “हमने ऑडिशन के लिए अधिकांश महानगरों का दौरा किया, जैसे नई दिल्ली, लखनऊ, मुंबई, चंडीगढ़, पुणे आदि। शो के लिए देश भर से प्रतिभाओं का ऑडिशन लिए जा रहे हैं और हम उन में से सर्वश्रेष्ठ डिजाइनरों और मोडलो को चुन कर अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के मोका देने का काम करे रहे हैं।”

शो की प्रोजेक्ट हेड, देहरादून की आकांक्षा गुप्ता ने बताया, “शो का आयोजन मैजिकडस्ट क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जाएगा। शो का शूट गोवा के बेरिस में अगस्त के अंत तक होगा। एमटीवी पर आयोजित होने वाला कुट्यौर एंड प्रेट लाइफस्टाइल फैशन वीक एक शानदार लाइफस्टाइल शो है जो भारत में फैशन और लाइफस्टाइल उद्योग को नया आयाम देगा।”

आकांक्षा ने आगे कहा, “इस शो के लिए फैशन और लाइफस्टाइल इंडस्ट्री के टॉप नाम एक साथ आए हैं। लैकमे एकेडमी ने हमारे साथ हेयर स्टाइलिंग और मेकअप के लिए हाथ मिलाया है, वहीं हाइप हमारा फुटवियर पार्टनर है।”

अभिषेक ने बताया कि इस शो का उद्देश्य राष्ट्रीय टेलीविजन पर डिजाइनरों की क्रिएटिविटी को उजागर करना है। “हमारा उद्देश्य दुनिया भर से सर्वश्रेष्ठ डिजाइनरों को हमारे साथ शामिल करना है। यह शो युवा प्रतिभाशाली मॉडलों के लिए राष्ट्रीय टेलीविजन पर आने का एक अवसर है।”

उन्होंने अंत में कहा कि इस मंच में प्रत्येक डिजाइनर के फैशन इंडस्ट्री में जीवन की कहानी, संग्रह और संघर्ष को भी दिखाया जाएगा।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें