Wednesday, April 17, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनद ब्रोकन न्यूज में सोनाली बेंद्रे के साथ काम कर रही है...

द ब्रोकन न्यूज में सोनाली बेंद्रे के साथ काम कर रही है लोकप्रिय गायिका-अभिनेत्री संजीता भट्टाचार्या

गायिका संजीता भट्टाचार्या, जिन्होंने नेटफ्लिक्स सीरीज़ फील्स लाइक इश्क में एक अभिनेत्री के रूप में शानदार शुरुआत की, वह अब जी5 पर बीबीसी स्टूडियो के शो द ब्रोकन न्यूज़ में सोनाली बेंद्रे के साथ स्क्रीन साझा करने वाली हैं। इस शो में श्रिया पिलगांवकर भी हैं। संजीता द ब्रोकन न्यूज में एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं। यह शो एक समाचार चैनल के बीच के संघर्ष को उजागर करता है। एक जो सच्चाई के लिए प्रयास करता है और दूसरा जो सनसनीखेज खबरें चाहता है। द ब्रोकन न्यूज में, संजीता पत्रकार जूही शेरगिल के किरदार में नजर आएंगी, जो न्यूज चैनल आवाज भारती में काम करती हैं। उनकी बॉस अमीना कुरैशी का किरदार सोनाली बेंद्रे निभा रही है।

संजीता सोनाली बेंद्रे की नम्रता और स्वाभाव से उनकी कायल हो गई। संजीता का कहना है कि 90 के दशक की राज करने वाली स्टार, सोनाली बेंद्रे एक अनुभवी अभिनेत्री है साथ ही वह बेहद शालीन, मिलनसार, विनम्र और सुंदर भी है।
गायिका संजीता ने अभी-अभी अपना नया गाना उड़ चलें रिलीज़ किया है। उन्होंने द ब्रोकन न्यूज के अनुभव को बताते हुए कहा, सोनाली मैम ने मेरी लाइनों को पढऩे में मेरी बहुत मदद की। अगर मैं कभी लडख़डाती तो वह मुझे सुधार देती। उनकी उपस्थिति में मुझे एक बार भी डर नहीं लगा। वह अपने आस पास एक सहज माहौल बना कर रखती है। जिससे वास्तव में मुझे प्यार हो गया है।

इस बीच, संजीता ने श्रिया के साथ द ब्रोकन न्यूज के सेट पर काफी समय बिताया। उन्होंने कहा कि मैं तुरंत श्रिया के करीब हो गई और हमने प्यारा समय साथ बिताया, काफी बातचीत की, एवं साथ में लंच पर भी गए, हमने एक दूसरे से अपने अनुभव भी साझा किये। हम सेट पर पूरा समय साथ रहते थे।
आपको बता दे संजीता बर्कली कॉलेज ऑफ म्यूजिक से ग्रेजुएट है। जी5 सीरीज़ में तारुक रैना भी हैं, जो संजीता के हाई स्कूल बैंडमेट रहे है। उन्होंने बताया कि अब उनका एक साथ काम करना दोनों के लिए सबसे बड़ा संयोग रहा। संजीता ने मुझे लगा जैसे मैं वास्तव में सबसे सुरक्षित जगह पर थी, लोगों के सबसे प्यारे झुंड से घिरी हुई थी।

संजीता ने 27 साल की उम्र में ही अपने संगीत और अभिनय करियर दोनों को शानदार तरीके से संतुलित कर रखा है। जब उनसे पूछा गया कि उनकी पहली पसंद क्या है, तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया कि, बहुत सारे लोग हैं जो दोनों को समान रूप से संतुलित करते हुए अच्छा काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि मुझे दोनों के बीच चयन नहीं करना चाहिए और न ही करना चाहती हूँ। मेरे पास जो अवसर हैं, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं और आशा करती हूं कि मैं इस रास्ते पर चलती रहूंगी।
वह आगे कहती हैं, मुझे आगे शाहरुख खान और एसएस राजामौली जैसे लोगों के साथ भी काम करने की उम्मीद है। मैं साउथ की फिल्मो में भी काम करने की उम्मीद करती हूं मुझे लगता है कि वहां बेहतरीन फिल्में बन रही है। मैं खुद को अपनी फिल्मों के लिए गाते हुए भी देखती हूं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें