Monday, April 15, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeसंपादकीयमुस्लिम यूनिवर्सिटी के बाद अब सहसपुर में कांग्रेस की रैली में लगे...

मुस्लिम यूनिवर्सिटी के बाद अब सहसपुर में कांग्रेस की रैली में लगे ‘अल्लाह-हू-अकबर’ के नारे? क्या है असल सच जानिए इस खबर में

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में धर्म के नाम पर जमकर सियासत हो रही है। ताजा मामला सहसपुर विधानसभा का है। जिसका वीडियो बीजेपी की तरफ से पोस्ट किया गया है। वीडियो में दावा किया गया है कि सहसपुर में कांग्रेस प्रत्याशी आर्येंद्र शर्मा की चुनावी सभा में अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगा गए. वहीं, पूरे मामले में अब कांग्रेस की तरफ से एसएसपी को तहरीर दी गई है.उत्तराखंड की सहसपुर विधानसभा पिछले कई दिनों से लगातार चर्चाओं में है. खास बात यह है कि इस विधानसभा के चर्चाओं में रहने की वजह संप्रदाय विशेष से जुड़े मुद्दे हैं। दरअसल, हाल ही में मुस्लिम यूनिवर्सिटी का विषय इसी विधानसभा से उठा था. वहीं, अब एक दूसरा वीडियो बीजेपी की तरफ से शेयर किया गया है. वीडियो में दावा किया गया है कि सहसपुर में कांग्रेस प्रत्याशी आर्येंद्र शर्मा की चुनावी सभा में अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगा गए.दरअसल, कुछ दिन पहले ही कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अकील अहमद ने प्रदेश में मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाने की जो मांग की थी। उसकी वजह से प्रदेश की राजनीति एक अलग ही दिशा में जाती हुई दिखाई दी. चुनाव से पहले तुष्टिकरण की राजनीति हावी होने लगी। भाजपा ने सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस पर लगातार प्रहार किए। यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि एक नया वीडियो चर्चाओं में आ गया है।सहरपुर विधानसभा को लेकर एक वीडियो बीजेपी की तरफ से पोस्ट किया गया है. वीडियो में दावा किया गया है कि सहसपुर में कांग्रेस प्रत्याशी आर्येंद्र शर्मा की चुनावी सभा में अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगा गए. चुनाव से पहले बीजेपी इस वीडियो को वायर कर चुनावी लाभ लेने की पूरी कोशिश कर रही है।

कांग्रेस की सफाई: बीजेपी की तरफ से जारी किए पर कांग्रेस प्रत्याशी आर्येंद्र शर्मा ने सफाई दी है। उन्होंने बताया कि यह वीडियो एक दिन पुराना है. जिसमें ग्राम पंचायत आमवाला क्षेत्र में एक सभा में एक जनसभा हुई थी. जिसमें भारत माता की जय के नारे लगाए गए थे। लेकिन विपक्षी पार्टी की तरफ से इस पर एडिटिंग करते हुए सांप्रदायिक गलतफहमी फैलाने की कोशिश की जा रही है। इस मामले पर बकायदा एसएसपी को कांग्रेस प्रत्याशी के प्रतिनिधि की तरफ से शिकायत भी दी गई है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें