Thursday, April 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeराजनीतिसत्य बाहर आने से कॉन्ग्रेस छटपटा रही है: भाजपा

सत्य बाहर आने से कॉन्ग्रेस छटपटा रही है: भाजपा

अपनी पिछली सरकारों के कामों और पार्टी के नेताओं के सामने आने के बाद कांग्रेस बौखला गई है और इस तरह निराधार आरोप लगा रही है। भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल ने शुक्रवार को यहां मीडिया को संबोधित करते हुए यह बात कही।

बंसल ने कहा कि कांग्रेस का स्वयंभू चुनावी चेहरा और पूर्व सीएम हरीश रावत मुस्लिम विश्वविद्यालय की स्थापना के वादे से घबराए हुए हैं, जिसे उन्होंने बंद दरवाजों के पीछे बनाया था, जो अब खुले में आ गया है। “वह सरकारी पुस्तकालय से नमाज़ के लिए छुट्टी के संबंध में सरकारी आदेश से नाराज़ हैं। अल्पसंख्यक तुष्टीकरण में विश्वास रखने वाली कांग्रेस की मंशा अब जनता को पता चल गई है जिसके कारण कांग्रेस जवाब खोजने के लिए संघर्ष कर रही है।

उन्होंने आगे कहा कि अपनी मंशा उजागर होने के बाद कांग्रेस लोगों के खिलाफ मामले दर्ज कर रही है और सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए उन पर दबाव बनाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस के इस तरह के “अलोकतांत्रिक” कार्यों की कड़ी निंदा करती है। “हमने आश्वासन दिया कि हमारी पार्टी हमेशा सच्चाई को सामने लाने वालों का समर्थन करेगी। वे हमसे 2017 के चुनाव घोषणापत्र को पढ़ने के लिए कह रहे हैं, लेकिन उन्हें खुद अपने नवीनतम चुनावी घोषणापत्र को ध्यान से पढ़ना चाहिए क्योंकि यदि उन्होंने इसमें किए गए वादे संभव हैं, तो कांग्रेस को इसे पहले राज्य में लागू करना चाहिए। हमारे राज्य प्रमुख को बहस के लिए चुनौती देने के बजाय, कांग्रेस को अपने कार्यों के आधार पर जनता का आशीर्वाद लेना चाहिए, ”बंसल ने कहा।

उन्होंने कांग्रेस पर भाजपा सरकार पर निराधार आरोप लगाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी की बात करती है जैसे वह गरीबी उन्मूलन की बात करती है क्योंकि राजस्थान, छत्तीसगढ़, पंजाब और महाराष्ट्र में इन पहलुओं पर आंकड़े सभी के सामने हैं। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरोला, प्रवक्ता सुरेश जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान सहित अन्य मौजूद थे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें