Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधहल्द्वानी पुलिस ने पकड़ा लाखों रूपए की शराब का जखीरा, एक व्यक्ति...

हल्द्वानी पुलिस ने पकड़ा लाखों रूपए की शराब का जखीरा, एक व्यक्ति गिरफ्तार

हल्द्वानी: राज्य में चुनाव की तारीख के ऐलान के साथ ही जिले में आचार संहिता लागू हो गई है, ऐसे में पुलिस भी मुस्तैदी से शराब तस्करों पर लगाम लगाने के लिए डटी हुईं हैं, जिसके तहत हल्द्वानी पुलिस को कामयाबी हाथ लगी हैं पुलिस ने घर में बने गोदाम में छापेमारी कर 78 पेटी देसी ब्रांड की अवैध शराब जब्त की है, जिसकी करीब 2,80,000 रुपए हैं।

जानकारी के मुताबिक मुखानी थाना प्रभारी दीपक सिंह बिष्ट ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की पीपल पोखरा लामाचौड़ के समीप स्थित एक मकान में किराए के गोदाम में भारी मात्रा में अवैध शराब का जखीरा रखा हुआ है, जिसपर पुलिस ने गोदाम में छापा मारा तो गोदाम से भारी मात्रा में अवैध शराब का जखीरा मिला। जिसके बाद पुलिस ने मौके से त्रिलोक सिंह बिष्ट नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, जिस पर पुलिस ने आरोपी त्रिलोक के खिलाफ धारा-60/63 आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया। जबकि भवन स्वामी मुकेश गोस्वामी के खिलाफ पुलिस एक्ट के तहत ₹10000 की चालानी कार्रवाई की गई।
थाना प्रभारी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। बताया की आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया हैं।
वहीं एसएसपी पंकज भट्ट ने अवैध शराब का जखीरा पकड़ने वाली पुलिस टीम को ₹1000 के नगद पुरस्कार से सम्मानित किया हैं।

इस दौरान पुलिस टीम में उपनिरीक्षक भूपाल राम पौरी, आरती प्रवीण सिंह, होमगार्ड इंद्रजीत सिंह मौजूद रहें

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें