Sunday, July 14, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडअल्मोड़ा जनपद में एक बार फिर 16 मरीजों में कोरोना संक्रमण की...

अल्मोड़ा जनपद में एक बार फिर 16 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि! क्षेत्र में दहशत‍

प्रदेश के अल्मोड़ा जिले में एक बार फिर से 16 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसमें 9 स्कूली छात्र-छात्रा भी शामिल हैं। वहीं कोरोना केस मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। सभी कोरोना संक्रमितों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। वहीं बुखार, सर्दी और खांसी से पीड़ित छात्रों को छुट्टी देकर घर भेज दिया गया है।

सोमेश्वर क्षेत्र के अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कॉलेज सलोंज के 9 छात्र-छात्राओं सहित 16 लोगों में कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई है। जिसके बाद से क्षेत्र में कोरोना संक्रमण की वापसी को लेकर लोगों में दहशत देखने को मिल रहा है। बुधवार को कोरोना संक्रमण की चपेट में आए इंटर कॉलेज सलोंज में 12 से ज्यादा छात्र-छात्राओं को भी तेज बुखार और सर्दी जुकाम के चलते विद्यालय से छुट्टी दे दी गई। अभिभावकों और शिक्षकों ने विद्यालय को कुछ दिन तक बंद करने और सभी शिक्षकों और छात्र-छात्राओं की कोरोना जांच करने की मांग की है।

अटल उत्कृष्ट राजकीय इंटर कॉलेज सलोंज के 9 छात्र-छात्राओं और राजकीय उप जिला चिकित्सालय सोमेश्वर में क्षेत्र के 7 लोगों के कोरोना संक्रमित होने के बाद से क्षेत्र में एक बार फिर कोरोना के प्रति लोगों में दहशत व्याप्त है। कोरोना पॉजिटिव निकले सभी छात्र-छात्राओं और अन्य लोगों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। बुधवार को जीआईसी सलोंज में उप जिला चिकित्सालय के डॉ आनंद नारायण तिवारी ने दौरा किया। इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमित छात्र-छात्राओं के घर जाकर उनका हालचाल पूछा। साथ ही सभी 16 संक्रमितों को कोरोना उपचार से जुड़ी जानकारियां और सावधानियों के बारे में बताया। डॉ तिवारी ने कहा अन्य छात्रों और शिक्षकों में भी बुखार सर्दी जुकाम, खांसी और सिर दर्द की शिकायत बढ़ती जा रही है। बुधवार को एक दर्जन से अधिक छात्र-छात्राओं को बुखार की शिकायत के बाद छुट्टी देकर घर भेज दिया गया है। वहीं कोरोना संक्रमण के नये केस मिलने के बाद बरगला निवासी समाजसेवी प्रकाश सिंह रावत ने विद्यालय में छात्र छात्राओं को सैनिटाइजर, मास्क, अश्वगंधा की गोलियां और एलोवेरा का काढ़ा वितरित किया। राजकीय शिक्षक संघ के अध्यक्ष शंकर सिंह भैसोड़ा ने बताया कि विद्यालय के प्रधानाचार्य चंद्रकांत तिवारी ने उच्चाधिकारियों को कोरोना संक्रमण के बारे में जानकारी दे दी है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए विद्यालय को कुछ दिनों के लिए बंद करने की मांग भी अभिभावकों और शिक्षकों ने की है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें