Tuesday, June 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडएक बार फिर जबरदस्त फॉर्म वापसी के बाद विराट ने किया यज्ञ,...

एक बार फिर जबरदस्त फॉर्म वापसी के बाद विराट ने किया यज्ञ, अनुष्का संग संतों को भी कराया भोजन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ उत्तराखंड पहुंचे हैं। विराट कोहली अपने परिवार के साथ ऋषिकेश के दयानंद आश्रम में रुके हुए हैं। इस दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने धार्मिक अनुष्ठान में हिस्सा लिया और उन्होंने संतों से आशीर्वाद भी लिया। इतना ही नहीं संतो को भोजन कराने के पश्चात उन्होंने मां गंगा के दर्शन किए। हालांकि इस दौरान उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी।

आपको बता दें विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ ऋषिकेश के शीशम झाड़ी स्थित दयानंद आश्रम में आज सुबह 7 बजे से 9 बजे तक योग साधना की। उसके बाद 12 बजे धार्मिक अनुष्ठान करने के साथ-साथ भंडारे का आयोजन किया गया। इसमें संतों ने भंडारे में भोजन ग्रहण किया। विराट और अनुष्का ने एक-एक कर भंडारे में आए सभी संतों का आशीर्वाद लिया। वहीं विराट कोहली की एक झलक पाने को लेकर बड़ी संख्या में उनके चाहने वाले टकटकी लगाए बैठे रहे। इस दौरान कई लोगों ने विराट की तस्वीर भी अपने कैमरे में कैद करने की कोशिश की।

वहीं एक निजी कार्यक्रम के लिए दयानंद आश्रम पहुंचे डीजीपी अशोक कुमार और उनकी बेटी कुहू गर्ग ने भी विराट कोहली अनुष्का से मुलाकात की। डीजीपी अशोक कुमार ने और भी कई बातों का जिक्र किया। वहीं स्वामी राम हिमालयन इंस्टीट्यूट के वाइस चांसलर विजय धस्माना ने भी विराट और अनुष्का से मुलाकात कर धार्मिक पुस्तक भेंट की। बता दें कि दयानंद सरस्वती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आध्यात्मिक गुरु रहे हैं। 11 सितंबर 2015 को प्रधानमंत्री अपने आध्यात्मिक गुरु दयानंद सरस्वती से मुलाकात करने पहुंचे थे। उसके बाद ये आश्रम और अधिक विख्यात हो गया। इसके बाद से ही यहां पर कई दिग्गज आध्यात्म की शांति के लिए प्रवास करने के लिए कुछ दिन के लिए चले आते हैं। विराट कोहली इन दिनों जबरदस्त फॉर्म में हैं। किंग कोहली ने चार वनडे में तीन सेंचुरी जमाकर विश्व क्रिकेट में फिर से तहलका मचाया हुआ है। उनकी कातिलाना बल्लेबाजी से बॉलर एक बार फिर थर-थर कांप रहे हैं। अब विराट ने अपनी बल्लेबाजी शैली का काफी आक्रामक कर दिया है। वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम है। 463 मैच खेलने वाले सचिन के बल्ले से 49 शतक निकले थे। अब विराट कोहली उनसे सिर्फ 3 शतक दूर हैं। चार शतक लगाते ही विराट वनडे क्रिकेट में 50 शतक लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन जाएंगे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें