Wednesday, April 17, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडफिर एक कलयुगी पिता ने बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को किया शर्मसार,11...

फिर एक कलयुगी पिता ने बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को किया शर्मसार,11 वर्षीय मासूम किशोरी के साथ दुष्कर्म

बाप-बेटी का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है। इसी रिश्ते को एक पिता ने शर्मशार कर दिया। पिता की इस हरकत को सुनकर ही लोग सिहर जाएंगे क्योंकि देवभूमि उत्तराखंड के रामनगर में कलियुगी पिता ने अपनी बेटी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। किशोरी की मां जरूरी काम से घर से बहर गई तो पिता ने बेटी के साथ रेप किया। दुष्कर्म के आरोपी पिता को जेल भेज दिया गया है।

रामनगर एक कलियुगी पिता ने अपनी मासूम किशोरी के साथ दुष्कर्म करते हुए बाट-बेटी के रिश्तों को तार तार कर दिया। रामनगर विकासखंड के अंतर्गत एक ग्रामीण क्षेत्र में एक पिता द्वारा अपनी 11 वर्षीय मासूम किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के साथ ही उसके साथ मारपीट की। मामले में पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कि आरोपी व्यक्ति द्वारा इस प्रकार का जघन्य अपराध कर पिता और बेटी के रिश्ते को पूरी तरह शर्मसार कर दिया गया है। मामले में कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि रामनगर ग्रामीण क्षेत्र की महिला द्वारा पुलिस को तहरीर देते हुए बताया गया कि जब वह 2 दिन पूर्व घर पर नहीं थी तो उसके पति ने उसकी 11 वर्षीय पुत्री के साथ दुष्कर्म करने के साथ ही मारपीट की।

मामले में महिला द्वारा अपने पति पर अपनी 11 वर्षीय पुत्री के साथ दुष्कर्म करने के साथ ही मारपीट करने का आरोप लगाया गया था। कोतवाल ने बताया कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की गई है। कोर्ट ने उसे जेल भेजने का आदेश दिया।पीड़ित किशोरी के बयान दर्ज कर उसका स्वास्थ्य परीक्षण रामनगर के सरकारी अस्पताल में कराया जा रहा है। किशोरी की मां जरूरी काम से अपने घर से बाहर गई थी. अपनी 11 साल की बेटी को वो उसके पिता के साथ छोड़कर गई थी। पिता से बेटी का ख्याल रखने को कहकर गई थी. बेटी को उसके पिता के साथ सुरक्षित समझ कर मां निश्चिंत थी मां को क्या पता था कि बेटी का पिता ही हैवान निकलेगा. जब मां घर लौटी तो बेटी ने कलियुगी पिता की सारी करतूत मां को बताई।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें