Wednesday, April 17, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडसड़क हादसे का शिकार हुए दंपति, 6 महीने के बच्चे के सिर...

सड़क हादसे का शिकार हुए दंपति, 6 महीने के बच्चे के सिर से उठा मां का साया, पिता की हालत गंभीर

उत्तराखंड के रुड़की शहर में बाइक सवार दंपति को तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी है इस हादसे में महिला की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पति की स्थिति काफी नाजुक है।

हरिद्वार जिले के रुड़की में सोमवार 13 फरवरी को दंपति सड़क हादसे का शिकार हो गया इस हादसे में 6 माह से बच्चे के सिर से उसकी मां का साया उठ गया. वहीं, मृतक महिला के पति की हालत भी गंभीर बताई जा रही है, जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया है जानकारी के मुताबिक यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के बरवाला गांव के रहने वाले अंकित कुमार पुत्र ऋषिपाल अपनी 20 साल की पत्नी परी के साथ डालूवाला खुर्द में अपनी रिश्तेदारी में आए हुए थे. सोमवार को वहीं से वापस लौटे रहे थे तभी बीच रास्ते में सिविल लाइन कोतवाली रुड़की क्षेत्र में टोडा कल्याणपुर गांव के पास हाईवे पर पीछे से तेज गति से आ रही एक बोलेरो कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

इस हादसे में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। घटना पर लोगों की भीड़ भी एकत्र हो गई थी जिसके बाद घटनास्थल पहुंचे लोगों ने घायलों को 108 के माध्यम से रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर अस्पताल के चिकित्सकों ने अंकित की पत्नी परी को मृत घोषित कर दिया साथ ही अंकित की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर एम्स रेफर किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उधर हादसे की सूचना मिलने पर परिजन और ग्रामीण भी पोस्टमॉर्टम हाउस पर पहुंचे हैं जहां पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें