Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअपराध9 जनवरी उत्तराखंड : दिन भर की कुछ मुख्य खबरें एक...

9 जनवरी उत्तराखंड : दिन भर की कुछ मुख्य खबरें एक नजर में

देहरादून– उत्तराखंड में रविवार को कोरोना के 1413 नए मरीज मिले जबकि एक संक्रमित की मौत हो गई। वहीं राज्य के विभिन्न अस्पतालों व होम आईसोलेशन से 482 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया।

बागेश्वर खनन प्रकरण में बर्खास्त किए गए मुख्यमंत्री के जन संपर्क अधिकारी नंदन सिंह बिष्ट को दोबारा नियुक्ति दे दी गई है। सचिवालय प्रशासन ने इस सम्बन्ध में आदेश जारी किए है।

जसपुर– स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन की संयुक्त टीमों ने यूपी-उत्तराखंड बॉर्डर पर सख्ती कोविड जांच शुरू कर दी है। बाजपुर से यूपी को जोड़ने वाले बॉर्डर पर जांच शुरू कर दी है। साथ ही अन्य राज्य से आने वाले लोगों को कोविड जांच के बाद ही राज्य में प्रवेश दिया जाएगा।

कलियर में हफ़्ते भर पहले गंगनहर में डूबे कक्षा नौ के छात्र का शव बरामद हो गया। वहीं परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने छात्र के तीन दोस्तों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

देहरादून -ईष्ट देव सेवा ट्रस्ट ने बढ़ते कोरोना संक्रमण और आचार संहिता के चलते इस बार मां धारी देवी एवं भगवान श्री नागराजा की यात्रा को रद कर दिया है

नैनीताल– चुनावी आचार संहिता प्रभावी होने के बावजूद उपभोक्ताओं को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की फोटो लगी राशन किट बांटने के मामले में जिलाध्यक्ष नैनीताल सतीश नैनवाल ने डीएम को ज्ञापन भेजकर तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

हल्द्वानी-चूहामार दवा खाने से एसटीएच में भर्ती चम्पावत की युवती ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मेडिकल चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

हल्द्वानी– रविवार को पूर्व मंत्री यशपाल आर्य के बैंकट हॉल रिया पैलेस के गोदाम में आग लग गई। आग से गोदाम में रखा लाखों का टेंट व कैटरिंग का सामान जलकर राख हो गया। अग्निशमन की तीन गाड़ियों से करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

नैनीताल– कुमाऊं विश्वविद्यालय ने रविवार 9 जनवरी को नैनीताल में आयोजित होने वाली लॉन टेनिस अंतर महाविद्यालय प्रतियोगिता को रद्द कर दिया है।

हरिद्वार– रामेश्वर आश्रम के अध्यक्ष महामंडलेश्वर रामेश्वरानंद सरस्वती ने भाजपा सरकार में संतों के ऊपर मुकदमा दर्ज होने की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री को संतों के ऊपर दर्ज मुकदमे को वापस लेने की मांग को है साथ ही वापस न लेने पर इसके परिणाम भुगतने को चेतावनी भी दी है।

पौड़ी-हास्य कलाकार घनानंद ने पौड़ी विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी पेश की है।

रुड़की- बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहे भाजपा युवा मोर्चा के दो पदाधिकारियों की सरसावा के पास कार के डिवाइडर से टकराने से हुई दुर्घटना में मौत हो गई।

कोटद्वार सहित आसपास के पर्वतीय क्षेत्रों में रही बारिश कारण रविवार सुबह नजीबाबाद बुआखाल नेशनल हाईवे पर कोटद्वार और दुगड्डा के बीच मलबा आने से यातायात बाधित हो गया। मौके पर पहुंची एनएच टीम ने जेसीबी से मलबा हटाकर यातायात को सुचारू किया।

रुद्रपुर- एसटीएफ एवं तराई केंद्रीय वन प्रभाग की संयुक्त टीम ने महतोस मोड़ से नानकमत्ता के एक व्यक्ति को दुर्लभ प्रजाति के वन्यजीव पैंगोलिन के साथ गिरफ्तार किया है। व्यक्ति से 35 किलो का पैंगोलिन बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ पीपल पड़ाव रेंज रुद्रपुर में वन्य अधिनियम में केस दर्ज किया गया है।

ऊधम सिंह नगर– एसओजी और पुलिस ने लगभग एक करोड़ कीमत की 1 कुंतल गांजे के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गांजा कार की सीट के नीचे बने केबिन में 36 पैकेटों में रखा था। चारों आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया हैं।

हल्द्वानी पुलिस ने बरेली से स्मैक लाकर शहर के बच्चो के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले दो अंतर्राजीय ड्रग्स तस्करों को 51 लाख की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें