Monday, April 15, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंड27 जनवरी उत्तराखंड– दिन भर की कुछ मुख्य खबरें एक नजर में

27 जनवरी उत्तराखंड– दिन भर की कुछ मुख्य खबरें एक नजर में

रूद्रप्रयाग। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार रुद्रप्रयाग के दौरे पर रहेंगे। यहां वह डोर-टू-डोर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनता से समर्थन मांगेंगे।

खटीमा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज 27 जनवरी को खटीमा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया।

टिहरी। बीजेपी विधायक धन सिंह नेगी ने गुरुवार को पूर्व सीएम हरीश रावत की मौजूदगी में कांग्रेस का ‘हाथ’ थाम लिया है।

हल्द्वानी। कालाढूंगी के एक सरकारी स्कूल में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का सड़क किनारे शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

डोईवाला। लालतप्पड़ चौकी बैरियर पर पुलिस और एसएससी टीम ने चेकिंग के दौरान एक कार से 16 लाख 17 हजार 500 रुपये बरामद किए हैं।

विकासनगर।क्वानू मिनस मोटर मार्ग पर म्यार के पास पहाड़ी से पत्थर गिरने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी। जबकि दो अन्य लोग घायल हो गये। घायलों का उपचार किया जा रहा है।

हरिद्वार में गुरुवार को 42 प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। जिले में अब तक कुल 68 प्रत्याशी अपना नामांकन पत्र जमा करा चुके हैं।

पौड़ी।जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ.विजय कुमार जोगदंडे ने नामांकन कक्षों, वेब कास्टिंग, एमसीएमसी कंट्रोल रूम, सी विजिल कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया।

पिथौरागढ़। पुलिस ने एक व्यक्ति के पास से 1 लाख 15 हजार धनराशि बरामद की है।

चंपावत। बाराकोट ब्लॉक के रैगांव में जंगल से लकड़ी लेकर घर आ रही एक नव विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बादपरिजनों को सौंप दिया है।

रूद्रपुर।कांग्रेस की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता और महिला कांग्रेस की पूर्व महामंत्री प्रेमलता सिंह ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है।

नैनीताल। विधानसभा चुनाव को लेकर नैनीताल पुलिस, आइटीबीपी व सीआरपीएफ के साथ मिलकर ने शहर में फ्लैग मार्च निकाला।

देहरादून– राज्य में गुरुवार को 2439 नए कोरोना के मरीज मिले हैं, जबकि राज्य में आज 13 मरीजों की मौत हुई हैं। जबकि राज्य में आज 3999 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं, जिसके बाद अब राज्य में एक्टिव केसो की संख्या बढ़कर 31221 हो गई है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें