Monday, June 24, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअपराध22 जनवरी उत्तराखंड : दिन भर की कुछ मुख्य खबरें एक नजर...

22 जनवरी उत्तराखंड : दिन भर की कुछ मुख्य खबरें एक नजर में

हरिद्वार धर्म संसद में भड़काऊ भाषण मामले में जेल में बंद जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी के ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट वायरल हुआहैं। इस ट्वीट में त्यागी ने अपनी पत्नी की हत्या की आशंका जताई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ट्वीट के स्क्रीन शॉट में जितेंद्र नारायण त्यागी की लखनऊ में रहने वाली पत्नी की जान बचाने की गुहार लगाई गई है।

ऋषिकेश।एम्स ऋषिकेश में जनरल ओपीडी सुविधा को बंद कर दिया गया है। अस्पताल में बढ़ती भीड़भाड़, संक्रमण के चलते यह निर्णय लिया गया है। इमरजेंसी मरीजों को छोड़कर अन्य सभी सामान्य स्तर के मरीज टेलिमेडिसिन ओपीडी के माध्यम से देखे जाएंगे। जबकि इमरजेंसी, ट्रॉमा और रेडियोथेरेपी से संबंधित सेवाएं जारी रहेगी।

देहरादून। राज्य में शनिवार को 4759 नए कोरोना के मरीज मिले हैं, जबकि राज्य में आज 7 मरीजों की मौत हुई हैं। जबकि राज्य में आज 2712 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं, जिसके बाद अब राज्य में एक्टिव केसो की संख्या बढ़कर 28907 हो गई है।

उधमसिंहनगर। पंजाब के पठानकोट बम ब्लास्ट के आतंकी साजिशकर्ता को शरण देने वाले चार लोगो को एसटीएफ ने ऊधमसिंह नगर के केलाखेड़ा से गिरफ्तार किया गया है। जिन्होनें आतंकी साजिशकर्ता को पिछले कई दिनों से अपने घर पर शरण दी थी।एसटीएफ ने इन आरोपियों के पास से एक कार और और एक पिस्टल बरामद की है।

हल्द्वानी। स्वास्थ्य विभाग द्वारा शनिवार को जजी कोर्ट में 103 से ज्यादा लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए। इसके अलावा बेस अस्पताल में दो जगह और आयुर्वेदिक भवन में भी कोरोना की सैंपलिंग की गई।

ऋषिकेश। विधानसभा चुनाव 2022 के नामांकन के दूसरे दिन तीन लोगों ने चार नामांकन पत्र खरीदे। हालांकि नामांकन पत्र दाखिल करने कोई नहीं पहुंचा।

हरिद्वार। वीआईपी घाट पुल से एक युवक ने अचानक गंगा में छलांग लगा दी। सिर पर पत्थर लगने से वह जख्मी हो गया। राहगीरों की सूचना पर 108 एंबलेंस से युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। गंभीर हालत में उसे एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया है।

टिहरी। आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन में आरओ नरेंद्रनगर विधानसभा देवेंद्र सिंह नेगी ने आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी पुष्पा रावत को नोटिस जारी किया है।

पौड़ी। जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदंडे ने शनिवार को विधानसभा चुनाव के बूथों में जाने वाली लेखन सामग्री का निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यदाई संस्था ग्रामीण निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता को सभी लेखन सामग्री की सूची बनाकर उपलब्ध कराने को कहा।

रुद्रप्रयाग। उत्तराखंड क्रांति दल ने रुद्रप्रयाग विधानसभा सीट से युवा चेहरा मोहित डिमरी को मैदान में उतारा है। शनिवार को उन्हें दल ने रुद्रप्रयाग से विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी घोषित किया है।

उत्तरकाशी। गंगोत्री विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश चौहान व उनके करीब 50 समर्थकों के विरूद्ध धारा-144 के उल्लंघन पर थाना कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गयी है।

पिथौरागढ़। क्षेत्र में बर्फबारी के बाद थल मुनस्यारी सड़क एक बार फिर बंद हो गई। इस सड़क के बंद रहने से कई यात्री वाहन फंसे रहे।

अल्मोड़ा। सोमेश्वर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव के लिए बनी फ्लाइंग स्क्वायड टीम ने छापा मार कर ग्राम नैकाना में एक गोशाला में रखे 5 लीटर के 23 अवैध प्रेशर कुकर बरामद हुए हैं।

गदरपुर। बीती देर रात हाइवे पर पेड़ से ट्रक के टकराने से, हेल्पर की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन के माध्यम से क्लीनर के शव को 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जोशीमठ। नगर से चांई गांव की ओर जा रहा एक वाहन जीरोबैण्ड फरकिया पानी के निकट दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से 50 मीटर नीचे खेतों में जा गिरा, जिसमें चालक की मौत हो गई है।

हल्द्वानी। मुखानी पुलिस ने एक अंतरराष्ट्रीय नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसके कब्जे से 588 ग्राम हेरोइन और 26 ग्राम स्मैक बरामद हुई हैं। पकड़ी गई स्मैक और हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 60 लाख रुपये है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें