Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeराजनीतिपौड़ी भाजपा के जिला कार्यालय पौड़ी में तोड़फोड़ करने वाले कार्यकर्ता पर...

पौड़ी भाजपा के जिला कार्यालय पौड़ी में तोड़फोड़ करने वाले कार्यकर्ता पर बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने कार्रवाई करने की उठाई मांग

पिछले दिनों पौड़ी जिला कार्यालय भाजपा में हुई तोड़फोड़ करने के मामले में भाजपा के पदाधिकारियों द्वारा कठोर से कठोर कार्रवाई करने की मांग की गई है। भाजपा के वरिष्ठ नेता परमानंद चतुर्वेदी ने कहा कि चुनाव के दौरान फर्जी बिल का भुगतान न करने पर तथाकथित एक युवा द्वारा भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ करने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि तथाकथित व्यक्ति द्वारा फर्जी बिल लेकर उसका भुगतान करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था और जब फर्जी बिल का भुगतान नहीं किया गया,तो उस व्यक्ति द्वारा भाजपा के जिला कार्यालय में तोड़फोड़ करने का काम किया गया। 

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी को संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए लिखित में दे दिया गया है और वे वरिष्ठ पदाधिकारियों से मांग करते हैं कि ऐसे तथाकथित कार्यकर्ताओं पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए जो पार्टी की छवि को धूमिल करने का काम लगातार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो भी जायज बिल थे उनका भुगतान 13 फरवरी तक कर दिया गया था जबकि आरोपी युवक द्वारा फर्जी बिल लाकर उसका भुगतान करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था और भुगतान ना होने पर उसके द्वारा भाजपा जिला कार्यालय पौड़ी में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया गया। जिसके खिलाफ पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी को अवगत करा दिया गया है और तुरंत ऐसे लोगों के ऊपर कार्रवाई करने की मांग की गई है जो लगातार पार्टी की छवि को धूमिल करने का काम कर रही हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें