Sunday, February 25, 2024
No menu items!
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeराजनीतिमुख्यमंत्री के रेस में बहुतेरे दिग्गज लेकिन जाने क्यों  Dhami का वापस...

मुख्यमंत्री के रेस में बहुतेरे दिग्गज लेकिन जाने क्यों  Dhami का वापस आना है भाजपा के लिए फायदेमंद

पिछले बृहस्पतिवार को शायद उत्तराखंड का सबसे ऐतिहासिक दिन रहा जब बहुत से राजनीतिक दिग्गज धराशाई हुए तो कई निर्दलीय नेताओं ने खुद के लिए जमीन तराशी।

खटीमा से लड़ रहे मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami को हार का सामना करना पड़ा और इसके बाद ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया कि शायद अब भाजपा को चौथा मुख्यमंत्री लाना होगा। लेकिन ऐसी भी खबरें थी कि शायद भाजपा और हाईकमान मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami पर एक बार फिर विश्वास जता कर उन्हें किसी दूसरी सीट से विधानसभा का टिकट दे दें। ऐसी चर्चाएं चल ही रही थी कि तभी कुछ भाजपा विधायकों ने तो यह तक मांग कर डाली कि अगर उन्हें मौका दिया जाए तो वह मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami के लिए अपनी सीट खाली करने को तैयार है। 

खटीमा में शायद भले ही मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami के प्रति एक राय ना हो लेकिन उत्तराखंड की जनता और भाजपा संगठन में उनके प्रति सहानुभूति जरूर दिखती पड़ रही है। रिजल्ट घोषित होने के बाद जब भाजपा मुख्यालय में पत्रकार संबोधन में भाजपा के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय बोले तो उन्होंने मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami की तारीफों के पुल बांधे और बताया कि उन्होंने वह काम बखूबी निभाया है जो उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की तरफ से दिया गया था।

वैसे तो मुख्यमंत्री के देश में कई दिग्गज नेता हैं जिनमें से वरिष्ठ नेता डॉ रमेश पोखरियाल निशंक का भी नाम शामिल है लेकिन राजनीतिक विशेषज्ञों के हिसाब से उत्तराखंड में Pushkar Singh Dhami ही भाजपा का सर्वोत्तम चेहरा साबित होंगें।  Dhami की कम आयु उनके प्रति युवाओं की दिलचस्पी पैदा करती है तुम ही उनकी कर्मठ कार्यशैली से संगठन भी बहुत खुश रहा है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें