Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडराम नाम लेने से भी डर रही कांग्रेसः अजय भट्ट

राम नाम लेने से भी डर रही कांग्रेसः अजय भट्ट

नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने भीमताल में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि कांग्रेस और कांग्रेस के नेता आजकल भगवान श्रीराम के नाम से डरी हुई है, श्रीराम के नाम से भयभीत है, इसलिए कांग्रेस ने भगवान श्रीराम और श्रीराम मंदिर पर एडवाइजरी जारी कर अपने नेताओं व कार्यकर्ताओं से कहा कि यदि कहींश्रीराम का नाम आता है तो मुंह पर ताला लगा लें। श्रीराम के बारे में कुछ न बोंले। वरना जनता राम-राम कर देगी।

भाजपा प्रत्याशी ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि ये वही कांग्रेस है जिसने भगवान श्रीराम को काल्पनिक बताया था, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य और दिव्य मंदिर बनवा दिया, लेकिन कांग्रेस और उसके नेता हिंदुओं की आस्था का अपमान करती रहती है। जब पूरा देश भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा का उत्सव मन रहा था तब कांग्रेस खुलेआम सनातनियों की आस्था का अपमान कर रही थी, लेकिन अब देश के सनातनी जाग चुके हैं और अब कोई हमारी आस्था का अपमान करेगा तो उसे जनता सजा जरूर देगी। अजय भट्ट ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पिछले दस वर्षाे में ईमानदारी से काम किया है। जब कोविड-19 जैसा बड़ा संकट आया तो दुनिया सोचने लगी थी कि भारत बर्बाद हो जाएगा और यह दुनिया को भी बर्बाद कर देगा, लेकिन इस संकट में भारतीयों ने अपने देश को देश बना दिया। हम दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गए हैं। इसके विपरीत कांग्रेस ने हमेशा तुष्टिकरण को प्राथमिकता दी है।

अजय भट्ट ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही फैसला है कि तीन तलाक पर कानून बनाकर मुस्लिम बहनों की मदद की। मुस्लिम माताओं बहनो के जीवन पर हमेशा तीन तलाक का खतरा मंडराता रहता था। बेटियों के जीवन पर तलवार लटकी रहती थी, किंतु पीएम नरेंद्र मोदी ने मुस्लिम परिवार की रक्षा की है। मुस्लिम परिवार का पिता सोचता था कि बेटी को शादी करके तो भेजा है, लेकिन दो-तीन बच्चे होने के बाद वो बेटी को छोड़ देगा और वो वापस आ गई तो मेरा परिवार कैसे चलेगा। पीएम नरेंद्र मोदी ने सिर्फ मुस्लिम बहनों को ही नहीं, मुस्लिम परिवारों की जिंदगी को बचाया है। इसलिए जो राजनीतिक दल भाजपा और नरेंद्र मोदी का डर दिखाकर तुष्टीकरण की राजनीति करते थे उन्हें मुस्लिम माताएं, बहने जवाब दे रही हैं। वो कह रही हैं कि उन्हें डरा कर रखा गया, लेकिन अब वो कांग्रेस की असलियत जान गए हैं, इसलिए उन्हें अब भाजपा से कोई डर नहींहै। भाजपा लोककल्याण के बारे में सोचती है जबकि कांग्रेस सिर्फ अपने परिवार के लिए सोचती है। अजय भट्ट ने कहा कि इस बार मुस्लिम माताएं और बहने उनकी जीत का अंतर और बढ़ाएंगी। ऐसे संकेत चुनाव प्रचार के दौरान मिल भी रहे हैं। इस इस दौरान मुख्य रूप से भीमताल विधायक राम सिंह खेड़ा, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह लिस्ट, चंदन बिष्ट, रमेश तिवारी सहित सैकड़ो लोग उपस्थित थे

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें