Sunday, June 23, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeराजनीतिभाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कथित पत्र और ट्वीट वायरल,आखिर क्या...

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कथित पत्र और ट्वीट वायरल,आखिर क्या कहा प्रदेश अध्यक्ष ने ?पूरी खबर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

 राजनीतिक गलियारों में उस वक्त हलचल मच गई, जब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कथित पत्र इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ। इसमें कौशिक के प्रदेश अध्यक्ष पद से त्यागपत्र देने की बात कही गई। इसी तरह का एक ट्वीट भी फर्जी अकाउंट से वायरल हुआ। यद्यपि, कौशिक ने स्पष्ट किया कि पत्र और ट्वीट, दोनों फर्जी हैं। उन्होंने कहा कि वह गुरुवार को इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे।इंटरनेट मीडिया में 12 फरवरी की मध्य रात्रि को एक पत्र वायरल हुआ था। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कौशिक के नाम से जारी इस कथित पत्र में कहा गया कि विधानसभा चुनाव में राज्य में पार्टी हार रही है। इस बारे में मुख्यमंत्री को भी समझाया गया था। इस सबको देखते हुए वह अध्यक्ष पद से त्यागपत्र दे रहे हैं।

इस बीच, चुनाव के बाद, चार विधानसभा सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों और विधायकों द्वारा लगाए गए दावों ने सुर्खियां बटोरीं और बुधवार को उक्त पत्र उत्तरोत्तर व्यापक हो गया। फिर इसी तरह का एक ट्वीट भी इंटरनेट मीडिया में सामने आया, जिसकी भाषा भी फर्जी पत्र की ही तरह है। इस बारे में पूछने पर प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने स्पष्ट किया कि यह पत्र व ट्वीट फर्जी है। इसमें कहीं कोई सत्यता नहीं है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें