Sunday, July 14, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeराजनीतिउत्तराखंड में भाजपा के शीर्ष नेताओं का जमघट , कैलाश विजयवर्गीय ने...

उत्तराखंड में भाजपा के शीर्ष नेताओं का जमघट , कैलाश विजयवर्गीय ने कहा मेरे आने से कांग्रेस में बेचैनी क्यों


विधानसभा चुनाव की मतगणना से पहले बीजेपी के महत्वपूर्ण बैठक देहरादून में हुई जिसमें पार्टी के सभी प्रत्याशी प्रदेश पदाधिकारी ओर केंदीय नेतृत्व मौजूद रहा । बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि आज बैठक में पार्टी के प्रत्याशियों को बताया गया है कि मतगणना के दिन किस प्रकार से काम किया जाता है और कैसे कार्यकर्ताओं को वहां पर सतर्कता के साथ रहना है । बीजेपी नेता ने कहा कि उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की तरफ से जो जिम्मेदारी दी गई है उसे जिम्मेदारी के तहत वह देहरादून आए हैं जिसमें वह पार्टी के पदाधिकारियों और नेताओं को मतगणना के टिप्स दे रहे है । बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री जी ने कहा कि अभी भी उत्तराखंड में मतदान चल रहा है जिसने सर्विस वोटर्स के पोस्टल बैलेट से मतदान की प्रक्रिया चल रही है ।

Kailash Vijayvargiya

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वह तो सिर्फ अपने पार्टी के नेताओं को मतदान को लेकर टिप्स देने के लिए आए थे लेकिन उनके आने से कांग्रेस में क्यों खलबली मची है इस पर उन्हें कुछ नही कहना है ।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा उत्तराखंड में दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है ऐसे में किसी भी प्रकार का जोड़ तोड़ क्यों करना है ।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें