Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअन्यउत्तराखण्डः पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को हाथी ने दौड़ाया! चट्टान पर...

उत्तराखण्डः पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को हाथी ने दौड़ाया! चट्टान पर चढ़कर बचाई जान, 15 मिनट तक हाईवे पर मची रही अफरा-तफरी

देहरादून। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत बुधवार को उस समय मुश्किल में पढ़ गए जब उनके काफिले के सामने एक बड़ा हाथी आ गया। हाथी के आक्रामक मूड को देखकर पूर्व सीएम और उनके सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सुरक्षाकर्मी पूर्व सीएम रावत को लेकर एक चट्टान पर चढ़ गए। काफी देर तक रूकने के बाद जब हाथी मौके से हटा तो उनका काफिला आगे बढ़ सका।


इस पूरे वाकये का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम उस वक्त गढ़वाल के दौरे से कोटद्वार लौट रहे थे। सिद्धबली मंदिर के पास एक बड़े जंगली हाथी ने उनके काफिले का रास्ता रोक लिया। इस दौरान पूर्व सीएम रावत के काफिले के पीछे एक से बाद एक 25 से 30 गाड़ियां रुकती चली गईं। इस बीच त्रिवेंद्र कार छोड़कर चट्टान पर चढ़ गए। सूचना मिलने पर ही मौके पर पहुंचे वन कर्मियों ने हवाई फायरिंग कर हाथी को वहां से खदेड़ा। यह घटना बुधवार शाम साढ़े पांच बजे के आसपास की है। करीब आधा घंटे तक सबकी सांसे अटकी हुई थीं। जब रास्ते में हाथी आया, तब पूर्व सीएम अपनी गाड़ी में बैठे हुए थे। लेकिन, जब हाथी आक्रामक होकर उनकी ओर बढ़ता गया तो त्रिवेंद्र समेत बाकी लोग गाड़ी से उतरकर पहाड़ी पर चढ़ गए।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें