Monday, June 24, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअन्यउत्तराखण्ड बिग ब्रेकिंगः अस्पताल में युवती की मौत से गरमाया माहौल! गुस्साए...

उत्तराखण्ड बिग ब्रेकिंगः अस्पताल में युवती की मौत से गरमाया माहौल! गुस्साए लोगों ने शव हाईवे पर रख लगाया जाम, पुलिस प्रशासन ने जबरन उठाया

देहरादून। यहां डोईवाला स्थित एक अस्पताल में इलाज के दौरान युवती की मौत से माहौल गरमा गया। परिजनों के साथ गुस्सा लोगों ने युवती का शव हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। इससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। वहीं हाईवे पर वाहनों का लंबा जाम भी लग गया।
जानकारी के अनुसार युवती के साथ दिसंबर 2021 और अप्रैल 2022 में मारपीट का मामला सामने आया था। स्‍वजनों का आरोप है कि तभी से उक्‍त युवती बीमार रहती थी। कई अस्‍पतालों में उसका उपचार भी कराया गया। युवती की मौत बीमारी से ही हुई है। वहीं डॉक्‍टरों का कहना है कि युवती की सांस नली में बीमारी के कारण उसकी मौत हुई है। युवती की मौत के बाद स्‍वजनों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग लेकर हाईवे जाम कर दिया। इस प्रदर्शन में उनके साथ भीम आर्मी के कार्यकर्ता भी शामिल हुए। गुस्‍साए लोगों ने खूब नारेबाजी की। इस दौरान प्रदर्शनकारियों के हाथ में भारत का संविधान पुस्तक दिखाई दी। वहीं मामला बढ़ते देख पुलिस ने जबरन शव को एंबुलेंस में रखकर हटवाया गया। इस दौरान पुलिस की प्रदर्शनकारियों से झड़प भी हुई। प्रदर्शनकारियों को मार्ग से पूरी तरह से हटाकर ट्रैफिक सुचारू किया गया। इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें