Saturday, March 2, 2024
No menu items!
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeअन्यबड़ी खबरः यूपी-उत्तराखण्ड के रेलवे स्टेशनों व धार्मिक स्थलों को बम से...

बड़ी खबरः यूपी-उत्तराखण्ड के रेलवे स्टेशनों व धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी! सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट, जैश-ए-मुहम्मद का जिक्र

यूपी और उत्तराखण्ड के कई रेलवे स्टेशनों और धार्मिंक स्थलों को उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिलने के बाद दोनों प्रदेशों के शासन-प्रशासन और रेलवे विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद अलर्ट जारी किया गया है, जिसके बाद जहां सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर आ गयी हैं वहीं रेलवे अपने जीआरपी, आरपीएफ और स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर चेकिंग अभियान चलाया है। बताया जा रहा है रविवार को मिले इस पत्र को भेजने वाले ने अपने को जैश-ए-मुहम्मद का एरिया कंमाडर सलीम अंसारी बताते हुए इन स्टेशनों पर 21 मई को बम विस्फोट की बात कही है। पत्र में मुरादाबाद, बरेली और हरिद्वार रेलवे स्टेशन समेत कई स्टेशनों के साथ ही हरिद्वार के कई धार्मिक स्थलों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। स्टेशन अधीक्षक ने आरपीएफ और जीआरपी के साथ ही मुरादाबाद के डीआरएम अजय नंदन को पूरे प्रकरण से अवगत करा दिया है।
रुड़की स्टेशन अधीक्षक एलके वर्मा के नाम से रविवार को एक अंतरदेशीय पत्र आया। वहीं इस धमकी भरे पत्र में उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री का जिक्र भी किया गया है। पुलिस पत्र भेजने वाले की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं उत्तराखंड और यूपी के रेलवे स्टेशनों पर सतर्कता बढ़ा दी गई है। सूत्रों की मानें तो पुलिस पूर्व में मिले इस तरह के धमकी भरे पत्रों की हैंडराइटिंग मिलान कर रही है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें