Wednesday, April 17, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeराष्ट्रीयहिमाचल प्रदेश पुलिस कांस्टेबल पेपर लीक मामले में पुलिस ने किया बड़ा...

हिमाचल प्रदेश पुलिस कांस्टेबल पेपर लीक मामले में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

हिमाचल। प्रदेश में पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने से हड़कंप मचा हुआ है, युवाओं में गुस्से के भाव उत्पन्न हो रखे है, वहीं पुलिस द्वारा पेपर लीक मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। आए दिन पेपर लीक मामले से जुड़ा कोई न कोई नया चेहरा सामने आ रहा है, इसी बीच शिमला स्थित पुलिस मुख्यालय द्वारा पेपर लीक मामले में बड़ा खुलासा किया गया है।

युवाओं से लिए थे तीन लाख रुपये

जिला सोलन में पुलिस भर्ती का जो पेपर लीक हुआ था, उसमें एक चेहरा जिला सीकर, राजस्थान, निवासी संदीप टेलर का नया चेहरा सामना आया है। संदीप टेलर चित्तौड़गढ़ में आयकर विभाग में कर सहायक समूह-सी के पद पर कार्यरत है। बताया जा रहा है कि संदीप टेलर ने अपने दो साथी वीरेंद्र कुमार और देव राज के माध्यम से सोलन और अर्की क्षेत्र के सात युवाओं से तीन लाख रुपये लिए थे। कुछ भुगतान ऑनलाइन माध्यम से किया गया था, तो कुछ नकद दिया गया था।

पत्नी के खाते में जमा कर रखी आधी राशि

संदीप टेलर के दोनों साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। संदीप टेलर ने कुछ राशि अपनी पत्नी रिंकी के बैंक अकाउंट में जमा करवा रखी है, रिंकी राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, सांग्लिया, जिला सीकर में शिक्षिका के पद पर कार्यरत है। रिंकी के बैंक अकाउंट में पैसे होने के कारण वह भी शक के दायरे में है। हालांकि उनके खिलाफ अभी कोई सूबूत हाथ नहीं लगा है।

पेपर लीक में शामिल आरोपियों से 14 मोबाइल फोन जब्त

संदीप टेलर को गिरफ्तार करने के लिए हिमाचल पुलिस की एक विशेष टीम राजस्थान के चित्तौड़गढ़ व सीकर में तैनात की गई है। शिमला पुलिस मुख्यालय के मुताबिक सोलन जिले में पेपर लीक में शामिल आरोपियों से अब तक एसआइटी की ओर से 14 मोबाइल फोन और तीन वाहन जब्त किए जा चुके है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें