Wednesday, April 17, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeस्वास्थ्यकॉलेज से ऑफिस तक हमेशा स्टाइल है फ्लोरल प्रिंट

कॉलेज से ऑफिस तक हमेशा स्टाइल है फ्लोरल प्रिंट

मानसून के मौसम में फ्लोरल प्रिंट के कपड़े काफी ज्यादा ट्रेंड में रहते हैं। ऐसे में आपका दिल भी करता होगा इसे पहनने का। लेकिन अगर अभी तक आप दुविधा में हैं कि फ्लोरल प्रिंट को किस तरह से स्टाइल करें। तो ये टिप्स आपके काम आ सकते हैं। फ्लोरल प्रिंट को सही तरीके से मिक्स एंड मैच करके आप परफेक्ट लुक पा सकते हैं। वैसे तो फ्लोरल प्रिंट हमेशा ही फैशन में रहता है। लेकिन समर्स में इसे ज्यादातर लड़कियां पहनना पसंद करती हैं। बस जरूरत है अपने बॉडी टाइप के हिसाब से सही तरह के प्रिंट और पैटर्न को अपने लिए चुनने की। जिससे कि स्टाइलिश लुक मिलें।
अगर आप कॉलेज में फ्लोरल प्रिंट को पहनना चाहती हैं तो मानसून में मैक्सी ड्रेस कॉलेज में काफी स्टाइलिश दिखेगी। जिस पर आप अपने बॉडी टाइप के हिसाब से छोटे या बड़े प्रिंट को चुन सकती हैं। मानसून के सीजन में पेस्टल शेड के

कलर ज्यादा खूबसूरत लगेंगे।

फ्लोरल प्रिंट के टॉप और को-आर्ड सेट भी काफी जंचते हैं। इन्हें आप आसानी से कॉलेज में कैरी कर सकती हैं। ये काफी स्टाइलिश (ह्यह्ल4द्यद्बह्यद्ध) दिखेंगे। टॉप में बड़े फ्लोरल प्रिंट भी काफी खूबसूरत लगेंगे। जिसे आप जींस के साथ पेयर कर परफेक्ट लुक पा सकती हैं।
अगर आप ऑफिस में फ्लोरल प्रिंट को पहनने के बारे में सोच रही हैं तो फ्लोरल प्रिंट के ब्लाउज को किसी प्लेन साड़ी के साथ मैच करें। ये काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक देगा। वहीं आप साड़ी के साथ भी फ्लोरल प्रिंट का प्रयोग कर सकती हैं।

हल्के रंग की साड़ी पर बनें छोटे प्रिंट अट्रैक्टिव लगेंगे। इसे आप आसानी से ऑफिस पहन सकती हैं। वैसे आप चाहें तो ऑफिस में दुपट्टा भी फ्लोरल प्रिंट का ले सकती हैं। साथ ही ब्लेजर भी आपको छोटे बड़े कई सारे प्रिंट के मिल जाएंगे। इन्हें आप अपने ऑफिस में कैरी कर स्टाइलिश दिखेंगी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें