Thursday, April 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनआरुषि शर्मा ने जादूगर के साथ अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में...

आरुषि शर्मा ने जादूगर के साथ अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में बताया अनुभव

अभिनेत्री आरुषि शर्मा आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म जादूगर से ओटीटी डेब्यू कर रही हैं, इसमें मुख्य भूमिका में अभिनेता जितेंद्र कुमार है। अपने डेब्यू को लेकर अभिनेत्री ने अपना अनुभव शेयर किया है। फिल्म की कहानी एक युवक मीनू के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक जादूगर है, एक फुटबॉल खिलाड़ी है और एक ऐसी लडक़ी से प्यार करता है, जो उसकी भावनाओं का बदला नहीं लेती।

अरुशी मीनू की लेडीलव का किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम डॉ दिशा छाबड़ा है।
अपने चरित्र के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए आरुषि ने कहा, दिशा की भूमिका निभाना मेरे लिए एक दिल को छू लेने वाला अनुभव था। डॉक्टर की भूमिका निभाना सबसे पहले अपने आप में एक सम्मान है। वह एक घरेलू लडक़ी है जो अपने पिता से प्यार करती है और जो अपने करियर के बारे में महत्वाकांक्षी है।
जैसा कि जीवन है, उसके रास्ते जीतू के साथ पार हो गए, एक जादूगर का रास्ता और जीवन एक बड़ी छलांग लगाता है। वास्तव में, मैं वास्तव में दिशा के साथ संबंध बना सकता हूं, क्योंकि उसकी तरह, एक पल की झिलमिलाहट में, एक नियत घटना के साथ, मेरे जीवन ने एक बड़ी छलांग लगाई।

अपने डेब्यू और काम पर आरुषि कहती हैं, मैं इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी जब इम्तियाज अली तमाशा के लिए ऑडिशन दे रहे थे। उन्हें मेरा काम पसंद आया और इस तरह मैंने तमाशा में रणबीर के साथ संयुक्ता का किरदार निभाया, जिसके बाद लव आज कल 2 में किरदार निभाया।

आने वाली फिल्म जादुगर में जीतू के साथ उनकी केमिस्ट्री के बारे में पूछे जाने पर और आयुषी ने कहा, मैं अपने प्रशंसकों के साथ हमें देखने का इंतजार नहीं कर सकती। जितेंद्र एक बेहतरीन अभिनेता हैं और उनके साथ काम करके खुशी हुई। मुझे यकीन है कि ये प्रेम कहानी सबको पसंद आएंगी, इससे बेहतर ओटीटी डेब्यू नही हो सकता था! समीर सक्सेना द्वारा निर्देशित और पॉशम पा पिक्च र्स और चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, जादुगर 15 जुलाई को रिलीज होगी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें