Tuesday, June 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनशमशेरा की कहानी से प्रभावित थीं वाणी कपूर

शमशेरा की कहानी से प्रभावित थीं वाणी कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर शमशेरा के रूप में एक और वाईआरएफ फिल्म के साथ वापस आ गई हैं, जहां उन्हें रणबीर कपूर के साथ जोड़ा गया है, जो मुख्य भूमिका में हैं। जबकि रणबीर के लिए, स्क्रिप्ट के लिए हां कहना एक नो-ब्रेनर था, वाणी विशेष रूप से फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा से सुनाए गए कथन से प्रभावित थीं।
शमशेरा ऋतिक रोशन-स्टारर अग्निपथ (2012) और 2015 की रिलीज ब्रदर्स के बाद करण की तीसरी फिल्म है, जो हॉलीवुड फिल्म वॉरियर की आधिकारिक रीमेक थी। जब नैरेशन की बात आती है तो निर्देशक में उतनी ही तीव्रता और जुनून होता है और यह उनके रचनात्मक इनपुट में परिलक्षित होता है जो वर्णन के दौरान सामने आता है, जैसा कि वाणी ने बताया था।

वाणी ने कहा, करण एक ऐसे निर्देशक हैं जो वर्णन की प्रक्रिया में पूरी लगन से शामिल हैं। पृष्ठभूमि की आवाजें हैं जो वह बनातें है, वह प्रॉप्स के बारे में बात करतें है, और एक दृश्य की एक स्वप्निल तस्वीर पेश करते हैं।हालांकि यह अंकित मूल्य पर अजीब लग सकता है, यह वाणी की राय में एक अभिनेता की काफी हद तक मदद करता है।
उन्होंने कहा, इससे एक अभिनेता को कहानी और पात्रों पर पकड़ बनाने में बहुत मदद मिलती है, क्योंकि आप उसके कथन के माध्यम से इसकी कल्पना कर सकते हैं, सब कुछ जीवंत हो जाता है और आपकी आंखों के सामने चमक जाता है।अभिनय एक ऐसा काम है जिसके लिए कलाकारों को अपने व्यक्तित्व में तेजी से बदलाव करने की जरूरत होती है, क्योंकि वे विभिन्न पात्रों को चित्रित करते हैं।
जहां कुछ लोगों को एक किरदार से दूसरे किरदार में कूदना आसान लगता है, वहीं वाणी अभी भी अपने किरदारों को छोडऩा सीख रही है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें