Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधनाले से मिली महिला के शव की हुई शिनाख्त! लिव इन रिलेशनशिप...

नाले से मिली महिला के शव की हुई शिनाख्त! लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा युवक घटना के बाद से फरार

उत्तराखंड के धर्मनगरी हरिद्वार रानीपुर क्षेत्र में नाले से मिली महिला की लाश की पहचान हो गई है। महिला उत्तर प्रदेश के सहारपुर जिले की बिहारीगढ़ की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि महिला के साथ एक युवक लिव इन रिलेशनशिप में रहता था। जो घटना के बाद से फरार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली रानीपुर क्षेत्र के गैस प्लांट चौकी के पास स्थित नाले में मिले महिला के शव की पुलिस ने पहचान कर ली है। पुलिस की मानें तो महिला मूल रूप से सहारनपुर जिले की रहने वाली है। वो बीते कुछ सालों से रानीपुर क्षेत्र की एक फैक्ट्री में काम करती थी। वो यहां अपने बच्चों के साथ रहती थी। पुलिस की जांच में ये भी पता चला है कि एक व्यक्ति भी महिला के साथ ही लिव इन रिलेशनशिप में उसी के घर पर रहा करता था। घटना के बाद से युवक फरार बताया जा रहा है। आप को बता दे बीती 17 जनवरी को कोतवाली रानीपुर की गैस प्लांट चौकी पुलिस को सूचना मिली थी कि चौकी के पीछे से गुजर रहे एक नाले में महिला का शव पड़ा हुआ है। शव की कमर पर रेत से भरा बोरी भी रखा हुआ है। इस सूचना के मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। घटना की सूचना पर एसएसपी से लेकर संबंधित अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को नाले से बाहर निकला। जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का नजर आ रहा था। जिसके चलते एसएसपी अजय सिंह ने आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस और एसओजी की टीमों को लगाया।

मामले की जांच में जुटी रानीपुर पुलिस ने अब महिला पहचान कर ली है महिला का अपने पति से काफी समय से विवाद चल रहा था। जिसके चलते वो पति से अलग अपने बच्चों को लेकर गैस प्लांट चौकी क्षेत्र में रह रही थी और यहीं पर स्थित किसी फैक्ट्री में काम कर रही थी। अभी फिलहाल इस बात का पता नहीं चला है कि आखिर महिला किस फैक्ट्री में काम कर रही थी। महिला का नाम कृष्णा (उम्र लगभग 40-45 वर्ष) निवासी बिहारीगढ़ सहारनपुर हाल निवासी ब्रह्मपुरी सिडकुल पता चला है। पुलिस की जांच में पता चला है कि महिला के घर पर उसके बच्चों के अलावा एक युवक भी रहता था जो सहारनपुर जिले का ही रहने वाला है। पुलिस को शक है कि उसी ने विवाद के बाद महिला की उस समय हत्या की जब वो फैक्ट्री काम पर जा रही थी घटना के बाद से ही आरोपी युवक भी फरार है। पुलिस के हत्थे कई ऐसे सुराग लगे हैं. जिससे मामला लगभग खुल गया है। अब पुलिस की कई टीमें फरार आरोपी की तलाश में लगी हुई है। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें