Sunday, June 23, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडवनंत्रा रिजॉर्ट पहुंचे विनोद आर्य उठे सवाल, मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के...

वनंत्रा रिजॉर्ट पहुंचे विनोद आर्य उठे सवाल, मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता है पूर्व भाजपा नेता

ऋषिकेशः बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड में पहले ही हाई- प्रोफाइल केस के चलते कई तरह के आरोप लगाये जाते रहे है, वहीं मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता और पूर्व बीजेपी नेता विनोद आर्य संदिग्ध परिस्थितियों में गंगा भोगपुर स्थित अपने रिजॉर्ट एवं कैंडी फैक्ट्री पहुंचने की खबरों ने ऐसी शंकाओ को और हवा दे दिया है.जिसकी वीडियो भी वायरल हो रही है ऐसे में सवाल उठने लाजमी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विनोद आर्य ने एक महिला समेत तीन लोगों के साथ घंटों तक फैक्ट्री और रिजॉर्ट में छानबीन की. मीडिया मौके पर पहुंची तो विनोद आर्य मुंह पर रुमाल लपेटकर सवालों से बचते हुए कार में बैठकर उल्टे पांव लौट गए. यह घटना फैक्ट्री में तैनात पुलिस की मौजूदगी में हुई.अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की गंगा भोगपुर स्थित कैंडी फैक्ट्री और वनंत्रा रिजॉर्ट घटना के बाद से पुलिस की सुरक्षा में है. 24 घंटे पुलिस और पीएससी रिजॉर्ट व फैक्ट्री की निगरानी कर रही है. अंकिता हत्याकांड का केस भी कोर्ट में विचाराधीन है. इस बीच बुधवार को पुलकित आर्य के पिता पूर्व बीजेपी नेता विनोद आर्य अचानक अपनी फैक्ट्री और रिजॉर्ट पहुंचते हैं. उनके साथ एक महिला समेत चार लोग और भी पहुंचे. जिनमें दो लोग कार में बाहर बैठकर निगरानी करने लगे. जबकि एक महिला समेत तीन लोगों को लेकर विनोद आर्य फैक्ट्री और रिजॉर्ट की छानबीन करने के लिए अंदर चले गए.

वनंत्रा रिजॉर्ट में विनोद आर्य ने की छानबीन, पुलिस ने भी नहीं रोका
वनंत्रा रिजॉर्ट में मौजूद पुलिस ने विनोद आर्य को अंदर जाने से नहीं रोका. जबकि, विनोद आर्य के पास फैक्ट्री और रिजॉर्ट में अंदर जाने की किसी भी प्रकार की पुलिस व कोर्ट की कोई परमिशन नहीं थी. ऐसे में चोरी छिपे फैक्ट्री और रिजॉर्ट में करीब ढाई से तीन घंटे तक क्या छानबीन विनोद आर्य ने की? यह सवाल खड़ा हो रहा है. साथ ही पुलिस की भूमिका पर भी कई प्रकार के सवाल खड़े हो रहे हैं.

 

मुंह पर रुमाल बांधकर चलते बने विनोद आर्य
दिलचस्प बात ये है कि मीडिया के पहुंचने की सूचना जैसे ही विनोद आर्य को मिली, वो आनन-फानन में फैक्ट्री से बाहर मुंह पर रुमाल बांधकर निकलते हुए दिखाई दिए. मीडिया ने जब विनोद आर्य से चोरी-छिपे फैक्ट्री और रिजॉर्ट के अंदर छानबीन करने के मामले में सवाल किए तो विनोद आर्य सवालों से बचते हुए नजर आए. पुलकित के पिता विनोद आर्य बिना जवाब दिए ही अपनी कार में बैठे और रिजॉर्ट से निकलते बने.पुलिस दे रही गोल मोल जवाबः पौड़ी जिले के एडिशनल एसपी शेखर सुयाल ने बताया कि फैक्ट्री और रिजॉर्ट को सील नहीं किया गया है. पुलिस ने अपनी विवेचना भी पूरी कर ली है. इसलिए विनोद आर्य की नहीं रोका गया. वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि मामला कोर्ट में है तो कोर्ट से परमिशन हो सकती है. हालांकि, विनोद आर्य मौके पर तैनात पीएससी के जवानों को कोई भी परमिशन नहीं दिखाई. शेखर सुयाल से जब पूछा गया को क्या कोई लिखित परमीशन आपने देखी है तो उन्होंने जानकारी न होने की बात कही.

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें