Wednesday, February 21, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड शासन ने किए नगर पालिका एवं नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारियों...

उत्तराखंड शासन ने किए नगर पालिका एवं नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारियों के तबादले

शासन ने नगर पालिका एवं नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारियों का तबादला कर दिया है। तबादला सूची में पिथौरागढ़, चंपावत, टनकपुर, नैनीताल, लालकुआं के अधिशासी अधिकारियों का नाम भी शामिल है। उप सचिव प्रदीप कुमार शुक्ल की ओर से जारी तबादला सूची के अनुसार चंपावत नगर पालिका के प्रभारी अधिशासी अधिकारी चंद्रशेखर शर्मा का तबादला नगर पालिका परिषद लक्सर के लिए हुआ है। उनके स्थान पर नैनीताल के अधिशासी अधिकारी अशोक कुमार वर्मा को चंपावत भेजा गया है।

टनकपुर के अधिशासी अधिकारी राहुल कुमार सिंह का तबादला नगर पंचायत लालकुआं के लिए हुआ है। जबकि उनके स्थान पर नगर पंचायत गरूड़ के अधिशासी अधिकारी भूपेंद्र प्रकाश जोशी को टनकपुर भेजा गया है। वहीं, लालकुआं की ईओ रही पूजा को नैनीताल पालिका का ईओ बनाया गया है। इसके अलावा पिथौरागढ़ नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी का भी स्थानांतरण हो गया। यहां तैनात रहे दीपक गोस्वामी को रुद्रपुर नगर निगम में सहायक नगर आयुक्त के पद पर भेजा गया है। वही रानीखेत, चिनियानौला के प्रभारी अधिशासी अधिकारी जगदीश चंद्रा का गदरपुर प्रभारी अधिशासी अधिकारी के पद पर। गदरपुर के अधिशासी अधिकारी प्रवीण कुमार सक्सेना का रानीखेत, चिनियानौला। काशीपुर के सहायक नगर आयुक्त आलोक उनियाल का तबादला नैनीताल। रुद्रपुर के प्रभारी सहायक नगर अधिकारी राजदेव जायसी का तबादला पिथौरागढ़ प्रभारी अधिशासी अधिकारी के पद पर।

डेढ़ माह पूर्व जारी स्थानांतरण लिस्ट में 74 अधिशासी अधिकािरियों के नाम शामिल थे। सूची को लेकर हुए विवाद के बाद मुख्यमंत्री ने इस पर रोक लगा दी थी। बीते रोज इस सूची में संशोधन के बाद स्थानांतरण की नई सूची जारी कर दी गई। नई सूची में यह संख्या आधी कर दी गई है। पूर्व सूची में भूपेंद्र जोशी को चंपावत भेजा गया था लेकिन संशोधित सूची में उन्हें टनकपुर भेज दिया गया है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें