उत्तराखंड विधानसभा चुनाव! राज्य में रंग बदलती सियासत पर कटाक्ष करती लोकगायक नरेन्द्र सिंह नेगी की कविता सोशल मीडिया में जमकर हो रही वायरल, आप भी सुनिए ये कविता

Spread the love

राज्य में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं ऐसे में सभी दलो के नेता चुनावी रंग में रंगे हुए हैं, प्रचार प्रसार भी जोरो शोरो से चल रहा हैं। कहीं दल बदली चल रहीं है तो किसी पार्टी में आपसी मनमुटाव। नेताओं के इस तरह से दल बदलने से उत्तराखंड की सियासत ने भी कई रंग बदले हैं।
वहीं इन सब बदलते चुनावी समीकरणों को लेकर उत्तराखंड के प्रसिद्ध लोकगायक नरेंद्र सिंह नेगी ने अपनी कविता के माध्यम से उत्तराखंड की रंग बदलती सियासत पर तीखा व्यंग कसा हैं।

टिकट दावेदार मेरो सैरो परिवार, चुनौ को चक्कर, चुनौ को चक्कर… उनकी कविता के बोल हैं जो चुनाव के बीच सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं और लोग उसे खासा पंसद भी कर रहे हैं।

वहीं कविता के माध्यम से नरेन्द्र नेगी ने लोगों से लोकतंत्र के उत्सव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील करते हुए कहा की सभी भाइयों और बहनों अपना वोट सोच-समझकर दें। जो उम्मीदवार आपके सामने हैं, उन्हें अच्छी तरह जांच परख लें। ईमानदार, अच्छे चरित्र वाले व्यक्ति और उत्तराखंड के विकास को समर्पित व्यक्ति को ही वोट दें। तो वहीं इसके साथ ही उन्होंने चुनावी बयार में बहते हुए कई दलबदलु नेताओं पर अपनी कविता के माध्यम से तीखा तंज कसा हैं।

उत्तराखंड की बदलती सियासत पर तीखा व्यंग कसती लोकगायक नरेन्द्र सिंह नेगी की कविता


Spread the love