Tuesday, June 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंड2 बच्चों की मां प्रेमी संग होटल में मना रही थी रंगरलियां!...

2 बच्चों की मां प्रेमी संग होटल में मना रही थी रंगरलियां! पति ने रंगे हाथ पकड़कर जमकर पीटा,मौके पर पहुंची पुलिस

हल्द्वानी शहर में पति पत्नी और वो का मामला सामने आया है। एक पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ होटल में रंगरलिया मनाते हुए पकड़ लिया। फिर क्या था पति आग बबूला हो गया और पत्नी और प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी। होटल के बाहर हंगामा होता देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को थाने उठा लाई। लेकिन इस दौरान महिला प्रेमी के साथ जाने की जिद करने लगी। पुलिस के समझाने पर वह पति के साथ गई। वहीं पुलिस ने प्रेमी को सख्त हिदायत देकर छोड़ा।

पुलिस के अनुसार हल्द्वानी निवासी एक व्यक्ति वाहन चालक है। बीते दिन उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ शहर के ही एक होटल में पहुंची थी। पति को शक होने पर उसने उसका पीछा करते हुए होटल तक पहुंच गया। पति ने दोनों को कमरे के अंदर रंगरलियां मनाते हुए पकड़ लिया। पत्नी को प्रेमी संग होटल में देख पति काफी देर तक हंगामा करता रहा। गुस्साए पति ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी। होटल के कमरे में आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस मौके से महिला, उसके पति व उसके प्रेमी को कोतवाली ले आई। कोतवाली में भी काफी देर मामले को लेकर हंगामा होता रहा।
जिसके बाद महिला प्रेमी के साथ जाने के बात कहने लगी। लेकिन पति द्वारा दो बच्चों का हवाला देने पर पत्नी पति के साथ चली गई। वहीं पुलिस ने भी महिला के प्रेमी को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया। महिला के दो बच्चे हैं। हल्द्वानी कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक विजय मेहता ने बताया कि दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया गया है। समझाने पर महिला अपने पति के साथ चली गई है। वहीं शहर में ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें