उत्तराखंड में एक करोड़ की चरस बरामद! एसटीएफ ने तीन अंतरराज्यीय नशा तस्करो को किया गिरफ़्तार

Spread the love

उत्तराखंड एसटीएफ ने अंतरराज्यीय नशा तस्कर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस को 19 किलोग्राम चरस बरामद हुई है। उत्तराखंड एसटीएफ ने आरोपियों को चमोली जिले के थराली थाना क्षेत्र से पकड़ा है। पकड़ी गई चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब एक करोड़ रुपए बताई जा रही है।

उत्तराखंड एसटीएफ ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि तीन आरोपी चमोली और बागेश्वर के सुदूरवर्ती क्षेत्रों से चरस लाकर मैदानी इलाकों में बेचते थे। उत्तराखंड एसटीएफ आरोपियों के पूछताछ कर उनके नेटवर्क के बारे में जानकारी जुटा रही है ताकि इस गिरोह को जड़ से खत्म किया जा सके। उत्तराखंड एसटीएफ की गिरफ्त में आए नशा तस्करों के नाम हुकुम सिंह दानू पुत्र श्याम सिंह निवासी गांव भराकाने कपकोट बागेश्वर, अनिल सिंह रावत पुत्र मोहन सिंह रावत निवासी चीकोली वन लेख कपकोट जनपद बागेश्वर और चंचल सिंह पुत्र नाथू सिंह निवासी पढ़ाईगौर खेत कपकोट जनपद बागेश्वर हैं।
उत्तराखंड एसटीएफ एसएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया कि उनकी टीम लगातार नशा तस्करों पर नजर रख रही है। इन तीनों तस्करों के पीछे एसटीएफ की कुमाऊं यूनिट करीब पिछले एक महीने से लगी हुई थी. जैसे ही आज टीम को मौका मिला उन्होंने तीन तस्करों को चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया। उत्तराखंड एसटीएफ के मुताबिक तीनों आरोपी पिछले कई सालों से इस काम कर रहे थे।


Spread the love