Thursday, February 29, 2024
No menu items!
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeउत्तराखंडपुष्कर सिंह धामी ने की एनएच -7 पर कौड़ियाला-देवप्रयाग मार्ग की तारीफ,...

पुष्कर सिंह धामी ने की एनएच -7 पर कौड़ियाला-देवप्रयाग मार्ग की तारीफ, नितिन गडकरी और पीएम मोदी का किया धन्यवाद

Uttarakhand News|उत्तराखंड के कार्यवाहक मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने आज ट्विटर के माध्यम से एनएच -7 पर कौड़ियाला से देवप्रयाग मार्ग की तारीफ करी। इसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी(Nitin Gadkari) का उत्तराखंड के इंफ्रास्ट्रक्चर पर लगातार ध्यान देने के लिए धन्यवाद किया।

https://twitter.com/pushkardhami/status/1505107850385063942?t=CvBIWqZRwLlzI-vf0ykxOA&s=19

उन्होंने लिखा,” उत्तराखंड में एनएच -7 पर कौड़ियाला से देवप्रयाग तक एक मजबूत और सुरक्षित सड़क, अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे के विकास का जीता – जागता उदाहरण है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) जी के नेतृत्व में बेहतर सड़कों के माध्यम से ‘देवभूमि’ उत्तराखंड के सामाजिक-आर्थिक विकास के क्षेत्र में तेज गति से काम हो रहा है। केंद्रीय सड़क एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी(Nitin Gadkari) जी के कठिन परिश्रम से केंद्र सरकार पर्यटकों की सुरक्षा और सुविधा को सुनिश्चित करने के लिए विश्व स्तरीय राजमार्गों का एक नेटवर्क बनाकर निर्बाध कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।”

कौड़ियाला-देवप्रयाग मार्ग

मालूम हो कि 1 दिन पहले कौड़ियाला-देवप्रयाग मार्ग की तारीफों के पुल नितिन गडकरी(Nitin Gadkari) ने भी बांधे थे। अपने ट्विटर पर लिखते हुए उन्होंने बताया था,”उत्तराखंड राज्य में एनएच -7 पर कौड़ियाला से देवप्रयाग तक एक मजबूत और सुरक्षित सड़क, अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे के विकास का एक उदाहरण है।”

https://twitter.com/nitin_gadkari/status/1504800079185874944?t=uuXFYelkXoYu-OVL_L15aA&s=19
 
https://www.youtube.com/watch?v=ctz_6t58cdE&t=4s
सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें