Tuesday, April 23, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधहल्द्वानी पुलिस की नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, पहाड़ से चरस की...

हल्द्वानी पुलिस की नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, पहाड़ से चरस की तस्करी करने वाला तस्कर गिरफ्तार

हल्द्वानी – वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट द्वारा नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत हल्द्वानी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं। पुलिस ने 1 किलो 10 ग्राम चरस के साथ एक बोलेरो चालक को गिरफ्तार किया हैं।
जानकारी के मुताबिक गुरुवार को थाना बनभूलपुरा पुलिस व एसओजी की टीम को सूचना मिली थी की बुलेरो टैक्सी संख्या UK04TA8218 के माध्यम से बडी मात्रा में पहाडी क्षेत्र खन्स्यू से एक युवक चरस की तस्कारी कर रहा है। जिस पर बनभूलपुरा पुलिस व एसओजी की टीम ने संयुक्त रुप से अभियान चलाकर आरोपी को हल्द्वानी रोडवेज के पीछे गोलचा कम्पाउण्ड जवाहर नगर बनभूलपुरा के समीप से गिरफ्तार कर लिया । तलाशी लेने पर टीम को टैक्सी से 1 किलो 10 ग्राम चरस बरामद हुई, जिसपर पुलिस ने पारतोला खन्स्यू निवासी 30 वर्षीय गोपाल राम के खिलाफ धारा 8/20/60 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया हैं। साथ ही उसके वाहन को भी सीज कर दिया हैं।



इस दौरान टीम में बनभूलुपरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी, एसओजी प्रभारी नन्दन सिंह रावत, एसआई भुवन राणा, कांस्टेबल अमनदीप सिंह, दिलशाद अहमद, अशोक रावत अनिल गिरी, कुन्दन कठायत व त्रिलोक सिंह मौजूद रहें।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें