Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडपूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने किया चुनाव आयोग का स्वागत, कहा 14...

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने किया चुनाव आयोग का स्वागत, कहा 14 फरवरी होगा राज्य से भाजपा की विदाई का दिन

देहरादून- निर्वाचन आयोग द्वारा उत्तराखंड समेत अन्य पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तिथि घोषित कर दी गई है, जिसके तहत उत्तराखंड में आगामी 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने है। उत्तराखंड में 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने जा रहे हैं। जिसके बाद चुनाव की तिथि घोषित होते ही शनिवार की देर शाम से ही राज्य में आचार संहिता लागू कर दी गई है ।

इस आचार संहिता का प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही आचार संहिता का सम्मान करती आई है। कहा कि कोरोना संक्रमण के बीच आयोग की ओर से जारी कोविड गाइडलाइन का कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सख्ती से पालन करेंगे।


पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ही विजयी होगी, और 14 फरवरी राज्य से भाजपा की विदाई का दिन होगा।
वहीं हरीश रावत ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा की भाजपा ने राज्य की जनता को पिछले 5 सालों में महंगाई, बेरोजगारी, पलायन दिया हैं। न ये सरकार नौजवानों को रोजगार दे पाई हैं न ही प्रदेशवासियों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं। बल्कि तीन-तीन मुख्यमंत्री राज्य पर थोपे गए हैं। और अब भाजपा अहंकार में अब 3 की जगह 10 मुख्यमंत्री देने की बात कर रही हैं।
कहा कि आने वाले चुनाव में भाजपा को इसका परिणाम झेलना पड़ेगा।

साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी उन्हें जहां से भी चुनाव लड़ने का आदेश देगी, वह वहीं से चुनाव लड़ेंगे। साथ ही हरीश रावत ने सरकार पर राज्य में चुनाव आचार संहिता लगने के अंतिम समय तक पदों की सौदेबाजी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अब यह स्पष्ट हो गया है कि इस सरकार में भ्रष्टाचार की इंतिहा है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें